हल्द्वानी : पेड़ से अर्धनग्न हालत में लटका मिला महिला का शव_फैली सनसनी..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र में एक होश उड़ा देने वाली वारदात सामने आई है। प्राप्त हो रही जानकारी के मुताबिक कमलवागांजा क्षेत्र में एक महिला का शव पेड़ से लटका हुआ मिला है। यह खबर लोगों तक पहुंचते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है पेड़ पर लटका हुआ मिला महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला है जिसका चेहरा भी खराब हो गया है। प्रथम दृष्टया युवती का शव कुछ दिन पुराना होना बताया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक युवती के शव की शिनाख़्त नहीं हो पाई है। मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा फिलहाल पुलिस हर एंगल से इन्वेस्टिगेशन में जुट गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : खनन निदेशक बनाए गए राजपाल लेघा..

अपडेट — शिनाख्त

नौ दिन से लापता फौजी की पत्नी का शव गुरुवार को नाले किनारे पेड़ से लटका मिला। शव बुरी तरह सड़ चुका था और शरीर के कुछ हिस्से को कुत्तों ने नोंच लिया था। लापता होने के बाद से ही पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। बुरी तरह सड़ी हालत में मिले शव की पहचान परिजनों ने कपड़ों से की हरिपुर नायक मुखानी निवासी ललित फौज से सूबेदार के पद से सेवानिवृत्त हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हादसा_चेक पोस्ट को तोड़ते हुए पलट गई बेकाबू बस,मची चीख पुकार_Video

उनके दो बेटे भी फौज में हैं और वह यहां 45 वर्षीय पत्नी तारादेवी के साथ रहते थे। बताया जाता है कि बीती 26 मार्च को तारा अचानक लापता हो गईं। उनका मोबाइल घर में ही था। 30 मार्च को मुखानी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की, लेकिन तारा का पता नहीं लगा ।

गुरुवार को कमलुवागांजा स्थित जीएनजी ग्राउंड के पीछे नाले किनारे खड़े अखरोट के पेड़ से लोगों ने महिला का शव लटकता देखा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर तारा के परिजनों को बुलाया। जिन्होंने कपड़ों से उसकी शिनाख्त की हालांकि बुलाने के बाद भी ललित मौके पर नहीं पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल की आग से बचकर निकला विलुप्तप्राय सिराउ- Exclusive Video

जिसके बाद पुलिस ने ललित के घर पहुंची और फोटो दिखाकर शिनाख्त की। ललित ने बताया कि तारा मानसिक तौर पर बीमार थी और पिछले 5 साल से उसका एम्स से इलाज चल रहा था।

मुखानी थानाध्यक्ष पंकज जोशी ने बताया कि शिनाख्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, शव के एक पैर की एड़ी को जानवरों ने नोंच दिया है। संभवत: इसी वजह से कमर के नीचे का वस्त्र गायब हैं। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *