हल्द्वानी : पत्नी को उतारा था मौत के घाट.. पैरोल पर छूट कर आया तो बेटी की जान का बना दुशमन..

ख़बर शेयर करें

2008 में सुखदेव सिंह ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और अब वह अपनी बेटी की जान का दुश्मन बन गया। पैरोल पर घर आने के बाद भी उसके इरादे नहीं बदले। पीड़ित बेटी ने अपनी पिता की करतूतों का चिट्ठा खोला।

हल्द्वानी में एक बेटी ने अपने ही पिता पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता पर हत्या का आरोप है. पिता पर अपनी ही पत्नी यानी कि पीड़िता की मां की हत्या का आरोप है. पुलिस ने युवती की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, तल्ली हल्द्वानी में रहने वाली पूजा सिंह (बदला हुआ नाम) ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उसके पिता सुखदेव सिंह ने उसे जान से मारने की धमकी दी है. पूजा ने बताया कि 2018 में सुखदेव सिंह ने उसकी मां की हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड की चश्मदीद गवाह होने के चलते उसने और उसकी मौसी ने अदालत में सुखदेव के खिलाफ गवाही दी थी. सुखदेव सिंह हत्या के इस मामले में चमोली जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहा है. वह पैरोल पर बाहर आया था.

अपनी माता के निधन पर 26 जनवरी तक सुखदेव सिंह पैरोल पर था. वह अपने गांव उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में थाना न्यूरिया गया था. पूजा का आरोप है कि इस दौरान सुखदेव सिंह ने उसे फोन किया और जान से मारने की धमकी दी. पूजा ने पुलिस को बताया कि पिता से उसे जान का खतरा है.

पूजा का कहना है कि 26 जनवरी को सुखदेव हल्द्वानी पहुंचा और संजू जायसवाल नाम के व्यक्ति को उनके घर भेजकर मिलने के लिए बुलाया था. तहरीर मिलने के बाद हल्द्वानी के कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने कहा की शिकायत के आधार पर सुखदेव सिंह पर धमकी देने के अपराध में केस दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *