हल्द्वानी : सीएम ने सुनी जन समस्याएं_सड़क चौड़ीकरण मामले में किया समाधान

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल(हल्द्वानी) – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को हल्द्वानी प्रवास के दौरान सर्किट हाउस काठगोदाम में विभिन्न संगठनों, जनप्रतिनिधियों एव आम नागरिकों से भेंट कर समस्यायें सुनी एवं उनके समाधान हेतु आयुक्त/सचिव मुख्यमंत्री एवं जिलाधिकारी को आवश्यक निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विकास की धारा को समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचाना सरकार का लक्ष्य है। इसके लिए तीन बिंदुओं सरलीकरण, समाधान व निस्तारण पर फोकस किया गया है। उन्होने कहा कि जनहित व विकास से जुड़े मामलों में प्रक्रिया का सरलीकरण कर समाधान ढूंढा जाएगा और फिर तत्काल निस्तारण होगा।

व्यापारियों से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हल्द्वानी शहर में विकास के लिए सडक चौड़ीकरण का कार्य किया जा रहा है। इसकी जद में जिन व्यापारियों की दुकानें आ रही है उनके लिए शाॅपिंग काम्लैक्स बनाया जायेगा ताकि वे अपना रोजगार सुचारू रूप से चला सकें।

इस दौरान विभिन्न क्षेत्रों से आए व्यक्तियों द्वारा स्वयं एवं क्षेत्र की समस्याओं के संबंध में मुख्यमंत्री को अवगत कराया।जिन पर मुख्यमंत्री द्वारा तत्काल कार्यवाही के निर्देश आयुक्त व जिलाधिकारी को दिए।


इस मौके पर विधायक सरिता आर्या, राम सिंह कैड़ा, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट, अध्यक्ष मण्डी परिषद उत्तराखण्ड डा0 अनिल कूपर डब्बू, दिनेश आर्य, दीपक महरा, डा जोगेन्दर पाल सिंह रौतेला आदि के साथ ही आयुक्त/सचिव मा0 मुख्यमंत्री दीपक रावत जिलाधिकारी वंदना एसएसपी पीएन मीणा के साथ ही जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिक एवं आमजनमानस मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page