हल्द्वानी : डम्पर से टकरा कर पलट गई कार.. देखिये ऐसे बची 3 जिंदगियां

ख़बर शेयर करें

लाल कुआं क्षेत्र में एक सड़क हादसे में डंपर से टकरा कर कार पूरी पलट गई जिससे कार में मौजूद 3 सवारियों की जान मुश्किल में फंस गई थी ऐसे में वहां मौजूद रिहायशी लोगों और पुलिस कर्मियों ने फरिश्तों का रोल अदा किया इससे कार में मौजूद तीन सवारियों को मौके पर बचाया जा सका नहीं तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी
लालकुआं क्षेत्र में घटित सड़क दुर्घटना में नैनीताल पुलिस व स्थानीय जनता बनके आए फरिश्ता, दोनों के संयुक्त प्रयासों से बचाई गई 03 जिंदगियां।

आज 10:18 बजे गुमटी इंडियन ऑयल डिपो बैंड के पास मुख्य हाईवे पर हल्द्वानी से बरेली जा रही कार (बलेनो- UP 15BY1299 एक डंपर UK04CB7239 से टकराकर अनियंत्रित होकर पलट कर रोड से नीचे गिर गई । मौके पर मौजूद पेट्रोलिंग पुलिस वाहन 112 में तैनात आरक्षी1049CP जीतेन्द्र सिंह व आरक्षी 267CP तरुण मेहता के द्वारा स्थानीय लोगो की मदद से कार में बैठे यात्रियों को सकुशल बाहर निकाला गया तथा व्यक्तियों की जान बचाई जा सकी। उनके द्वारा सीट बेल्ट लगाई जाने के कारण भी जन हानि से बचाया जा सका।

कार में सवार लोगो का विवरण-

1- गुरमीत पुत्र बलबीर सिंह निवासी करमपुर चकलुवा कालाढूंगी उम्र 32

2- हरमीत कौर पुत्री सतेंद्र सिंह निवासी उपरोक्त उम्र – 20

3- गरिमा पुत्री हीरा सिंह पता उपरोक्त उम्र 29।

पुलिस द्वारा उक्त डंपर को कब्जे में ले लिया गया है। मौके से फरार डंपर चालक की तलाश की जा रही है।

स्थानीय जनता के इस महत्वपूर्ण सहयोग की पुलिस द्वारा सराहना की जाती है। सभी से अपील की जाती है कि इस प्रकार की कोई भी अप्रिय घटना यदि आपके सामने घटित होती है तो मानवीय दृष्टिकोण अपनाते हुए आवश्यक सहयोग प्रदान करें।पंकज भट्ट वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल महोदय द्वारा उक्त सड़क दुर्घटना में स्थानीय व्यक्तियों के द्वारा तत्काल सहयोग करने पर प्रस्तुति पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।
कृपया सभी यातायात के नियमों का पालन करें तथा सीट बेल्ट अवश्य पहनें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *