हल्द्वानी : BJP प्रत्याशी अजय भट्ट ने की कांग्रेस के उम्मीदवार प्रकाश जोशी के खिलाफ कार्यवाही की मांग

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

Haldwani – नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कांग्रेस की उम्मीदवार प्रकाश जोशी के खिलाफ आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है।

रिटर्निंग ऑफिसर उधम सिंह नगर को अजय भट्ट ने लिखा है कि कांग्रेस प्रत्याशी प्रकाश जोशी द्वारा विभिन्न समाचार पत्रों में विज्ञापन प्रकाशित कराये गये है जिनमें अन्य असत्य कथनो के अतिरिक्त, एक पूर्णतः मिथ्या कथन किया गया है कि वर्तमान सांसद एवं भाजपा प्रत्याशी द्वारा विगत पाँच वर्षों में अपनी सांसद निधि का केवल 40 प्रतिशत व्यय किया है एवं शेष धनराशि वापस हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगलों की आग बुझाने के लिये वायुसेना के M-I 17 हेलीकॉप्टर ने संभाला मोर्चा..Video

उक्त कथन पूर्णतः असत्य, अधारहीन एवं तथ्यों के विपरीत है, वास्तविकता यह है कि सांसद निधि की पूर्ण धनराशि के प्रस्ताव भेजे जा चुके है, जिनमें से कई प्रस्ताव कतिपय कारणों से संबंधित कार्यालयों में स्वीकृति हेतु विचाराधीन एवं लंबित है। इस संबंध में यह भी स्पष्ट करना है कि सांसद निधि की धनराशि का कोई भी अंश Lapse नहीं हुआ है और न ही वापस गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद ख़बर : देश के लिए कुर्बान हो गया उत्तराखंड का एक और जवान,शादी की तैयारी चल रही थीं..

इस प्रकार बिना किसी आधार के कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा असत्य कथन प्रकाशित किया जा रहा है, जोकि आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। अजय भट्ट ने उक्त मामले में संज्ञान लेकर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *