उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री के नाम पर यूपी में वसूली_मुकदमा दर्ज..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने यूपी के बरेली में मुकदमा दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाया है कि बरेली की रहने वाली कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय उनका और उनके पति गिरधारी लाल साहू के नाम और पद का दुरुपयोग कर रहे हैं।

कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य ने बरेली में कल्पना मिश्रा उर्फ कल्पना चतुर्वेदी और डॉक्टर आरसी पांडेय के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. मंत्री रेखा आर्या का कहना है कि इन दोनों आरोपियों ने न केवल उनके और उनके पति गिरधारी लाल साहू के नाम और पद का दुरुपयोग किया, बल्कि उनके खिलाफ अवैध धन उगाही और जनमानस में दबदबा बनाने के लिए भी इसका इस्तेमाल किया।

कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि आरोपी फर्जी तरीके से अवैध धन उगाही और जनता में दबदबा बना रहे हैं. उन्होंने अपनी क्रेटा कार पर उत्तराखंड सरकार का बोर्ड, हूटर, लाल नीली बत्ती लगा रखी है, ताकि लोगों में डर दिखाकर अवैध पैसों की वसूली कर सकें. इतना ही नहीं उन्होंने आरोपियों पर चोरी करने का आरोप भी लगाया है।

कैबिनेट मंत्री का आरोप है कि कल्पना मिश्रा और आरसी पांडेय ने उनके सात लाख रुपये और स्वर्ण जड़ित रुद्राक्ष की माला भी चोरी की है. पड़ोसी राज्य की मंत्री ने पुलिस से दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है।

बरेली पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

उत्तराखंड की पुष्कर धामी सरकार में महिला एवं बाल विकास मंत्री रेखा आर्या ने बरेली के बारादरी थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. कैबिनेट मंत्री की शिकायत के बाद पुलिस ने बीएनएस की धारा 318(4), 338, 336(3), 340(2) और 305 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मंत्री ने कहा कि वह आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई चाहती हैं ताकि भविष्य में कोई भी उनके नाम और पद का दुरुपयोग न कर सके।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page