उत्तराखंड : BJP नेत्री के बेटे पर जानलेवा हमला_Cctv में कैद हुए नकाबपोश बदमाश..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

ऊधमसिंह नगर – रुद्रपुर : पंतनगर थाना क्षेत्र के मेट्रो पोलिस कालोनी में घर में घुस कर नकाबपोस बदमाशो ने भाजपा नेत्री के बेटे की लोहे की रॉड से जम कर पिटाई कर दी। जिसमे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती किया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमे चार नकाब पोस बदमाश लोहे की रोड से युवक पर हमला करते हुए नजर आ रहे है। पुलिस आरोपियों को चिह्नित करने में जुटी हुई है।

उत्तराखंड में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब उनको किसी से डर नहीं है. ऐसे ही एक मामला रुद्रपुर का है, जहां भाजपा नेत्री के बेटे से घर में घुसकर कुछ लोगों ने मारपीट की. नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर मारपीट के साथ तोड़फोड़ भी की. वहीं घायल अवस्था में पीयूष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पूरी घटना की सीसीटीवी वीडियो सामने आई है।

वीडियो के मामला रुद्रपुर का है, जहां भाजपा नेत्री मधु रॉय के बेटे पीयूष भाटिया के साथ मारपीट की गई. पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।


घायल के पिता ने सोसायटी के एक पदाधिकारी सहित पांच लोगों के खिलाफ सिडकुल चौकी में तहरीर दी। पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को चिन्हित करने में जुटी है।

जानकारी के अनुसार मेट्रोपोलिस कॉलोनी निवासी भाजपा महिला मोर्चा की प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य मधु राय भाटिया के पति मनमोहन राय ने तहरीर देते हुए बताया कि 18 अगस्त की रात्रि को कुछ लोगों द्वारा उनके पुत्र पर धारदार हथियारों से जानलेवा हमारा कर दिया अंजाम दिया गया। आरोप था कि बेटा पीयूष अपने परिवार के साथ रात्रि ग्यारह बजे हल्द्वानी से घर लौटा,तो एक व्यक्ति ने फोन कर उसकी लोकेशन पूछी।

आरोप था कि जैसे ही पीयूष घर पहुंच कार से सामान उतारने लगा,तभी नकाबपोश पांच से छह धारदार हथियारों से लैस युवक आते है और जान से मारने की नीयत से हमला कर देते है। जिसमें उसका बेटा पीयूष गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया।

सूचना मिलते ही सिडकुल चौकी प्रभारी प्रदीप कुमार पुलिस बल के मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। फिलहाल पुलिस पूरे मामले में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *