बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के लगी गोली,ICU में एडमिट…

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा को गोली लगी है. दरअसल, ये गोली उनकी ही बंदूक से लगी है. घटना सुबह करीब 5 बजे की है और वह किसी काम से बाहर निकल निकल रहे थे. जानकारी के अनुसार, गोली उनके ही बंदूक से चली है।

बॉलीवुड के एक्टर गोविंदा को लेकर एक मंगलवार की सुबह एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, उनके पैर में गोली लग गई है और ये गोली उनकी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से लगी है. घटना सुबह 5 बजे की है और वह किसी काम से बाहर निकल निकल रहे थे. इसी दौरान अचानक रिवॉल्वर से फायर हो गया।

गोली लगने के बाद हड़कंप मच गया. घायल गोविंदा को तुरंत CRITI अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. वहीं, मौके पर पुलिस पहुंची है और मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, गोली चलने के बाद वह मौके पर पहुंची और उन्होंने गोविंदा की बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अभिनेता की रिवॉल्वर से मिसफायर हुआ है और गोली उनके घुटने में जा लगी. गोविंदा के पास लाइसेंसी रिवॉल्वर है. वहीं, अभी तक उनके परिवार और टीम ने कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है.
फिलहाल, गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है, जिससे उनकी हालत खराब हो गई है। डॉक्टरों की टीम देखरेख में जुटी है। सूत्रों से जानकारी मिल रही है गोविंदा को ICU में एडमिट किया गया है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *