बढ़ सकती हैं.इन भाजपा विधयाको की मुश्किलें..कई धाराओ में मुकदमा दर्ज..मार-पीट,तोड़फोड़, छेड़छाड़ और धमकाने का है आरोप..

ख़बर शेयर करें

देहरादून 21.10.2020 GKM NEWS प्रदेश के दो भाजपा विधायक गणेश जोशी और सहदेव पुंडीर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दोनों ही विधायको पर बीते साल 2012 के घर में घुसकर मारपीट, छेड़छाड़, धमकाने के मुकदमे में आरोप तय हुए हैं. दोनों विधायक मंगलवार को इस संबंध में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में पेश हुए. अब जल्द ही इस मुकदमे का ट्रायल शुरू किया जाएगा.

सहदेव पुंडीर विधायक सहसपुर

आपको बता दे कि घटना 8 साल पहले यानी 11 अक्तूबर 2012 की है. पूरा मामला एक संगठन की ज़मीन से जुड़ा है. दोनों विधायकों पर आरोप है कि मसूरी से विधायक गणेश जोशी और सहसपुर से विधायक सहदेव पुंडीर के साथ कई लोग इस ज़मीन पर बने घर में घुस गए थे.
इसके साथ ही आरोप यह भी है कि वहा मौजूद महिलाओं से छेड़छाड़ भी की गई थी. शिकायत के मुताबिक यह भी कहा गया है कि यहां इन लोगों ने मारपीट, तोड़फोड़ के साथ-साथ कई लोगों को चोट पहुंचाई. इस मुकदमे में पुलिस ने निर्धारित समय में चार्जशीट दाखिल कर दी थी. 

यह भी पढ़ें 👉  पीड़ितों को न्याय दिलाना है पहली प्राथमिकता- SSP मीणा
विधायक गणेश जोशी विधायक मसूरी


मुकदमा वापसी की हुई थी तैयारी 

उधर तत्कालीन हरीश रावत सरकार ने साल 2016 में इस मुकदमे को वापस लेने के लिए जिलाधिकारी को आदेश दिए थे. इस संबंध में अदालत में प्रार्थनापत्र दाखिल किया गया था, लेकिन अदालत ने इसे जनहित का न मानते हुए मुकदमा वापस करने से इनकार कर दिया था.

इसमें आरोप तय करने के लिए सुनवाई हुई. दोनों विधायक मंगलवार को अदालत में पेश हुए थे. इनके ऊपर आईपीसी 452 (जबरन घर में घुसना), 325 (चोट पहुंचाना), 354 (छेड़छाड़ करना), 147 (बलवा), 148 (घातक हथियार लेकर उपद्रव करना), 323 (मारपीट करना), 427 (संपत्ति को नुकसान पहुंचाना), 504 (गाली गलौच करना) व 506 (जान से मारने की धमकी देना) के आरोप तय किए गए हैं.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड 10th-12th के नतीजे जारी,हाईस्कूल में प्रियांशी-इंटर में पीयूष ने किया टॉप..ऐसे करें चेक

 

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *