BIG BREAKING : UP के ‘बाहुबली’ और पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने प्रयागराज की अदालत में किया सरेंडर

ख़बर शेयर करें

PRAYAGRAJ (ALLAHBAD) 05.MARCH 2021… बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने आज प्रयागराज की अदालत में सरेंडर कर दिया है. धनंजय सिंह पर कल ही 25 हज़ार का इनाम पुलिस ने रखा था. मऊ के हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह की हत्या में धनंजय सिंह की तलाश की जा रही थी।

उत्तर प्रदेश के एक और इनामी बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर शिकंजा कसने के बाद उन्होंने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। लखनऊ पुलिस ने धनंजय पर एक दिन पहले ही 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था, शुक्रवार को उन्होंने गुपचुप तरीके से प्रयागराज की कोर्ट में सरेंडर कर दिया। सूत्रों की मानें तो धनंजय वकील की यूनिफॉर्म पहनकर कोर्ट पहुंचा था।

यह भी पढ़ें 👉  लड़के ने 8 बार भाजपा को वोट डाला..Video वायरल_EC का बड़ा एक्शन..

धनंजय सिंह पर मऊ जिले के गोहना के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह हत्याकांड में साजिश रचने का आरोप है। यह हत्या लखनऊ के विभूतिखंड थाने के अंतर्गत हुई थी। पुलिस की टीमें आरोपी की तलाश में दबिश दे रही थीं। मूलरूप से जौनपुर के वनसफा सिकरा निवासी धनंजय की संपत्तियों का ब्यौरा भी खंगाला जा रहा था।

पुलिस करती रही छापेमारी


अजीत हत्याकांड में फरार अरोपी धनंजय के चार ठिकानों पर पुलिस ने दबिश दी थी लेकिन वह नहीं मिले। गुरुवार को पुलिस ने उनके ऊपर 25000 रुपये का इनाम घोषित किया था। इनाम की घोषणा होने के बाद पुलिस ने धनंजय की तलाश तेज कर दी। कहा जा रहा है कि धनंजय को पकड़े जाने का डर सता रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  मसूरी रोड पर खाई में गिरी थार_दर्दनाक हादसे में दो की मौत तीन घायल..

धनंजय ने गुपचुप तरीके से अपने वकील के जरिए प्रयागराज की एमपी एमएलए कोर्ट में शुक्रवार को सरेंडर कर दिया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। कुछ लोगों का कहना है कि धनंजय को डर सता रहा था कि अगर वह यूपी पुलिस के हत्थे चढ़ा तो उसका एनकाउंटर हो सकता है इसलिए उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  लालकुआं नगर पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रेमनाथ पंडित ने पेश की भाजपा से दावेदारी


पूर्व ब्लॉक प्रमुख को मारी गई थीं 25 गोलियां


आपको बता दें कि छह जनवरी की रात विभूतिखंड क्षेत्र में कठौता चौराहे के पास मऊ जिले के गोहना के पूर्व प्रमुख अजीत सिंह और उसके साथी मोहर सिंह पर शूटरों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई थीं। अजीत को 25 गोलियां मारी गई थीं। अजीत सिंह एक कुख्यात अपराधी था और उसके ऊपर 17 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *