श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के सहयोग से महिला 20 20 सम्पन्न, दून ने लहराया परचम..

ख़बर शेयर करें

हल्द्वानी (GKM news) हल्द्वानी में राज्य स्तरीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें फाइनल मैच में देहरादून और चमोली की टीम पहुंची, दोनों टीमों के बीच हुए रोमांचकारी मैच में देहरादून ने चमोली को 2 विकेट से हराया। इस दौरान बतौर मुख्य अतिथि पहुंची भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी हिमांशी जोशी ने राज्य में इस तरह की प्रतियोगिताओं को सराहनीय कदम बताते हुए कहा कि वूमेन मैन क्रिकेट टूर्नामेंट की ईस तरह की प्रतियोगिताएं लड़कियों को बेहतर खेलने के अवसर प्रदान करती है।

जिससे भविष्य में वह राज्य और देश के लिए अच्छा परफॉर्मेंस कर सके। इस मौके पर विशिष्ट अतिथि स्टेट प्रेस क्लब के अध्यक्ष विश्वजीत नेगी जी ने आश्वस्त किया कि अगला महिला 20 20 टूर्नामेंट अन्तर्राजिय स्तर का कराया जाएगा, जिसमे श्रमजीवी पत्रकार युनियन और स्टेट प्रेस क्लब पूरे तन मन धन से सहयोग करेगी, स्टेट प्रेस क्लब के सचिव गौरव गुप्ता ने श्रमजीवी पत्रकार युनियन हल्द्वानी महानगर अध्यक्ष सर्वेन्द्र बिष्ट की मुक्त कंठ से उनकी और उनकी पूरी टीम की प्रसंशा की। वास्तव में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन पत्रकार हितों के साथ ही बेटियों को भी हर वर्ग में आगे बढ़ने का प्लेट फार्म तैयार करके दे रही है वो भी एक बड़ा प्रशसनीय कार्य से कम नही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हर की पौड़ी पर रील की आड़ में हदें पार_भड़के लोग…Video

इस मौके पर हल्द्वानी के सभी सम्मानित अधिकारीगड़ो के साथ ही, तमाम पार्टियों के नेताजनो ने भी खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाया,और उन्हें नकद प्रोत्साहन राशि भी दी। साथ ही पत्रकार साथियो की पूरी टीम भी पूरे मैच में सेवा भाव से लगी रही, भूपेंद्र रावत, तारा पांडे, शैलेन्द्र नेगी, अंकित शाह, विनोद कांडपाल, मनीष उपाधयाय, डॉ ए एन तिवारी, एवम रुद्रपुर से श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की पूरी टीम अपने जिला अध्यक्ष राजीव चावला के साथ उपस्थित रहे, एवम विभु कृष्णा ने भी अपनी एंकरिंग, से भी समा बांध दिया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : आग प्रभावित क्षेत्र का जायज़ा लेने पहुंचे अजय भट्ट_पयर्टकों की बुकिंग कैंसिल पर कही ये बड़ी बात..

बयान- हिमांशी जोशी सदस्य भारतीय महिला क्रिकेट टीम।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *