लेडी डाँन पुलिस के शिकंजे में..

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर रूद्रपुर ( GKM न्यूज़ विकास वर्मा ) रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस ने एक महिला को एक तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला एक गैंग चलाती है। जो चोरी, लूट जैसी अन्य घटनाओं को अंजाम देते हैं। महिला गैंग के साथ के युवक इससे पहले गिरफ्तार हो चुके हैं और जेल में है। यह महिला ट्रांजिट कैंप के राजा कॉलोनी में लेडी डॉन के नाम से काफी फेमस है। ऊधमसिंहनगर में एक के बाद एक अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने वाले युवकों में अब महिला भी पीछे नहीं हैं।

जिला मुख्यालय रुद्रपुर के थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र में एक महिला ने अपना गैंग बनाया हुआ है और यह महिला लेडी डॉन के नाम से फेमस है। बताया जाता है कि मोनी नाम की महिला राजा कॉलोनी मैं लेडी डॉन के नाम से फेमस है इसके साथ एक दर्जन से ज्यादा युवक जुड़े हुए है। और आए दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम देते है लेकिन इसकी शिकायत पुलिस के पास तो पहुंचती थी। मगर इसके खिलाफ कोई भी शिकायत पत्र देने की हिम्मत नहीं जुटा पाता था। यह महिला अपने साथ अवैध असलाह भी रखती थी इससे पहले महिला के साथ के कुछ युवक जेल जा चुके हैं और अब इस महिला को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक तमंचा और जिंदा कारतूस के साथ ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल : जंगल सफारी कर लौट रहे पर्यटकों की जिप्सी में लगी आग..Video

पुलिस ने इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर इस को जेल भेज दिया है। ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष विद्यादत्त जोशी ने बताया कि इस मोनी नाम की महिला की पहली भी शिकायतें आती थी और यह महिला इससे पहले लूट की घटना में जेल गए आरोपियों का गैंग चलाती थी। लूट चोरी और अन्य घटनाओं को अंजाम देती थी। इस लेडी डॉन के नाम से मशहूर महिला के इशारे पर कई युवक काम किया करते थे और अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया करते थे। पुलिस ने महिला मोनी को गिरफ्तार कर उसके बैग से तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया है इसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत,परिजनों में कोहराम

बयान- विद्यादत्त जोशी — एसओ थाना ट्रांजिट कैम्प

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *