GKM news की खबर पर लगी मोहर, रवि विजय कुमार मलिमथ बने उत्तराखण्ड हाईकोर्ट के नये जज..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल (GKM news समीर शाह ) आज नैनीताउल हाईकोट में नए जज रवि विजय कुमार ।मलिमथ ने पद और गोपनियता की शपथ ली। नव नियुक्त जज को हाईकोट के मुख्य न्यायाधीश रमेश रंगनाथन ने शपथ दिलाई। इस दौरान न्यायाधीश रवि मलिमथ ने कहा कि जिनसे भी उन्होंने बात की उनसे उत्तराखंड के लोगो की तारीफ ही सुनी है।

उनसे जब पूछा गया कि उत्तराखंड हाई कोर्ट के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है जब 50 अधिवक्ता अपने हाई कोर्ट के न्यायधीश को दूसरे हाई कोर्ट छोड़ने आये है तो न्यायधीश रवि ने चुटकी लेते हुए कहा कि अधिवक्ता उन्हें छोड़ने आए है या नैनीताल हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करने आए है ये वो ही जाने क्योंकि अधिवक्ता कही भी प्रैक्टिस कर सकते है।

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने 10वीं के रिज़ल्ट किया जारी_ऐसे चेक करें नतीजे..

उन्होंने कर्नाटक के अधिवक्ताओं के लिए कहा कि वहां के अधिवक्ता काफी अच्छे स्वभाव के है। आज कर्नाटका हाई कोर्ट खुला होने के बावजूद सभी अधिवक्ता अपना काम छोड़कर नैनीताल आये है ये उनके लिए मायने रखता है। आपको बता दे कि न्यायधीश रवि विजय कुमार मलिमथ का जन्म 25 मई 1962 को हुआ था ।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीझील में मालुवा डालने का Video वायरल_बड़ा एक्शन लिया गया..

उन्होंने वकालत की पढ़ाई करने के बाद कर्नाटक उच्च न्यायालय में वर्ष 1987 से वकालत शुरू की । उनकी नियुक्ति कर्नाटक उच्च न्यायालय के अतिरिक्त न्यायाधीश के रूप में 28 फरवरी 2008 और स्थायी न्यायाधीश के रूप में 17 फरवरी 2010 में हुई थी । न्यायधीश रवि मलिमथ की नियुक्ती के बाद अब नैनीताल हाईकोट में मुख्य न्यायाधीश को मिला कर जजो की संख्या 10 हो गई है।आप को बता दें कि सबसे पहले GKM news ने सोशल मीडिया पर यह खबर प्रसारित की थी..आज GKM news की खबर पर लगी मोहर…

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर मोबाइल का दायरा तय_सख़्त पाबंदी के निर्देश जारी..

बयान :- रवि विजय कुमार मलिमथ, नव नियुक्त जज।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *