पति, पत्नी, दोस्त और नशा।पुलिस ने किया कत्ल का खुलासा….

ख़बर शेयर करें

उधमसिंह नगर काशीपुर ( GKM न्यूज़ अज़हर मलिक ) कहते हैं एक दोस्ती का रिश्ता ही दुनिया में सबसे भरोसेमंद होता है,क्युकी यही वह रिश्ता है जो जाती धर्म उच नीच को नहीं देखता। लेकिन बदलती दुनिया में अब इस लेकिन पर भी ग्रहण लग गया।ऐसा ही एक मामले का खुलासा करते हुए काशीपुर पुलिस ने बीती 19 दिसंबर को हुए अंकित हत्याकांड में आरोपी दोस्त दानिश को गिरफ्तार किया है। जी हां दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला काशीपुर से सामने आया है।आरोपी दानिश पर हैवानियत इतनी सवार हुई कि इसने अपने दोस्त को ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल पूरी घटना काशीपुर 19 दिसंबर 2019 की है। प्रिया मॉल के नजदीक रेलवे ट्रैक के पास एक व्यक्ति का शव मिलने पर सनसनी मच गई थी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके वारदात पर पहुंची और और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पुष्टि हो गई थी कि मृतक की हत्या की गई है अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र के द्वारा टीम गठित कर सब की शिनाख्त अंकित शर्मा निवासी महेशपुरा के रूप में की गई पुलिस की टीम खूनी को पकड़ने के लिए जांच में जुट गई वहीं पुलिस के सामने कुछ तथ्य सामने आए जिस पर पुलिस को अंकित शर्मा के दोस्त पर ही शक हुआ और दोस्त दानिश से जब पुलिस द्वारा पूछताछ की गई तो दानिश ने जुर्म कबूल करते हुए बताया उसने ही अंकित शर्मा का खून किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : घर के आंगन से मासूम को उठा ले गया गुलदार..

आज मामले का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक जगदीश चंद्र ने बताया कि दोनों दोस्त साथ में नशे का सेवन किया करते थे जिसके चलते दानिश की पत्नी को दानिश के नशे के बारे में पता चल गया और दानिश की पत्नी दानिश को छोड़कर अपने घर चली गई जिसपर आरोपी दानिश को लगा कि अंकित उसकी पत्नी से उसे लड़ाकर खुद उसके करीब हो रहा है बस फिर क्या दानिश मौके की तलाश में रहा और बीती 19 तारीख की रात अंकित शर्मा को प्रिया मॉल के पीछे रेलवे ट्रैक पर नशा करने के लिए ले गया और वही आरोपी दानिश ने अपने दोस्त अंकित शर्मा को मौत के घाट उतार दिया। दूसरी ओर जब इस मामले में आरोपी दानिश के पिता से बात की गई तो उन्होंने बताया कि दानिश की पत्नी को उसके नशे के बारे में पता चल गया था.

यह भी पढ़ें 👉  पुलिस उपमहानिरीक्षक योगेंद्र सिंह रावत ने किया नैनीताल पुलिस लाइन का वार्षिक निरीक्षण

जिसके चलते पत्नी दानिश को छोड़कर अपने घर चली गई थी और उसके पिता ने बताया कि पति पत्नी में लड़ाई करवाने वाला कोई और नहीं उसका दोस्त अंकित शर्मा ही था जो दानिश के ससुराल वालों को भी और उसकी पत्नी को भी दानिश की हर छोटी-बड़ी गतिविधियों के बारे में जानकारी देता था जिसकी वजह से उसका घर बर्बाद हो गया था उसी की खुंदक में शायद अंकित शर्मा को मौत के घाट उतार दिया.

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : गौला-नंधौर में खनन को लेकर नया आदेश जारी..

बयान- जगदीश चन्द्र /ए एस पी काशीपुर

बयान- बदरुद्दीन / आरोपी दानिश का पिता

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *