भाव क्या चल रहा है..सुप्रिया श्रीनेत का कंगना रनौत पर ऐसा क्या पोस्ट_? भड़की BJP

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है। उम्मीदवारों की अपनी पांचवीं सूची में बीजेपी ने चार बार की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता को उनके जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया। कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत को लेकर एक विवादित पोस्ट किया है। जिसपर अब विवाद शुरू हो गया है।


कंगना रनौत ने नवंबर, 2023 में गुजरात के द्वारकाधीश मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद राजनीति में आने का संकेत दिया था और अब वो चुनावी मैदान में हैं। बीजेपी से टिकट मिलते ही उनके नाम पर राजनीति शुरू हो गई है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया। बीजेपी ने सुप्रिया श्रीनेत पर कार्रवाई की मांग करते हुए इंस्टा पोस्ट की वीडियो जारी की है। बीजेपी ने सुप्रिया श्रीनेत को कांग्रेस पार्टी से हटाने की भी मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  PM मोदी और राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप,नोटिस जारी..

क्या भाव चल रहा है’
सुप्रिया श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट से कंगना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट किया गया था। कंगना रनौत की फोटो के साथ लिखा था- क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा?

यह भी पढ़ें 👉  बाबा तरसेम हत्याकांड : अमरजीत एनकाउंटर की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश

सुप्रिया श्रीनेत ने ऐसा क्या पोस्ट कर दिया?
सुप्रिया श्रीनेत ने आज कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है।

यह भी पढ़ें 👉  नगर निकायों में प्रशासकों का कार्यकाल नहीं बढ़ाया जाएगा
कंगना ने लिखा….

कंगना रनौत ने सुप्रिया श्रीनेत को आड़े लिया है। अभिनेत्री ने लिखा- एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 सालों में मैंने हर तरह की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक। हमें अपनी बेटियों को पूर्वाग्रहों के बंधनों से मुक्त करना चाहिए, हमें उनके शरीर के अंगों के बारे में जिज्ञासा से ऊपर उठना चाहिए और सबसे बढ़कर हमें जीवन या परिस्थितियों को चुनौती देने वाली यौनकर्मियों को किसी प्रकार के दुर्व्यवहार या अपमान के रूप में इस्तेमाल करने से बचना चाहिए… हर महिला अपनी गरिमा की हकदार है।

 इस विवादित पोस्ट को कांग्रेस नेता के सोशल मीडिया अकाउंट से हटा लिया गया है। पोस्ट के करीब दो घंटे बाद सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि मेरा सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है और कुछ आपत्तिजनक ट्वीट किया गए हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *