उत्तराखंड : देखिये आख़िर यहां क्यों हुआ टोल कर्मियों पर तलवारों से हमला..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड – उधम सिंह नगर जिले के किच्छा में चुटकी देवरिया टोल प्लाजा पर आज सुबह टोल न देने की जिद पर अड़े कार सवारों ने कर्मचारियों पर तलवारों से हमला कर दिया। इस घटना में दो टोल कर्मी जख्मी हो गए। इस पूरी घटना की सीसीटीवी अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है ।

वायरल सीसीटीवी फुटेज में आप देख सकते हैं कि किस तरह से कार सवार हाथों में तलवार लेकर कर्मियों की जान के दुश्मन बनने को तैयार हैं। जानकारी के अनुसार आरोपियों की कार रुद्रपुर से किच्छा की ओर आ रही थी। ग्यारह नंबर टोल लेन में टोल देने के लिए जब उसे रोका गया तो कार में सवार लोगों ने कर्मचारियों से गाली-गलौज की और उसके बाद तलवारें निकाल लीं। इस घटना में टोल कर्मचारी अजय और अरुण जख्मी हो गए। उसके बाद कर्मचारियों ने दो हमलावरों को पकड़कर पुलिस चौकी में बैठा दिया .. इस मामले में टोल प्रबंधक राहुल शर्मा की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : CBSE बोर्ड परीक्षा में रिदा खान ने किया नाम रोशन_99.4% .. जानिए क्या हैं टॉपर के सपने

आपको बताते चलें कि किसान आंदोलन के बाद से लगातार टोल न देने को लेकर विवाद होते रहते हैं। पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती, इसलिए यह घटनाएं बढ़ रही हैं। इसी के चलते आज किच्छा के लालपुर क्षेत्र में बने टोल प्लाजा पर काफी हंगामा हो गया और उसके बाद तलवारे भी निकल गई जिसमें दो लोग घायल हो गए । अगर समय रहते घटना को काबू में नहीं किया जाता तो कोई बड़ी घटना भी हो सकती थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : यहां पहाड़ पर दो बसों की भीषण भिड़ंत,सामने आया हादसे का ये Video

रिपोर्ट – वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *