उत्तराखंड : दुःखद -सड़क हादसे में तीन युवकों की दर्दनाक़ मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

नए साल के दिन उत्तराखंड के चमोली से एक दुखद खबर सामने आ रही है। गौचर दुआ मोटर मार्ग में एक कार करीब 300 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें 3 युवकों की मौत की सूचना है।

हादसा शनिवार देर शाम हुआ। डीसीआर के माध्यम से कोतवाली कर्नप्रयाग को सूचना मिली कि गौचर के ऊपर दुआ गांव के पास एक गाड़ी खाई में गिर गई। इस सूचना पर गौचर चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ तथा एसडीआरएफ की टीम के मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान चलाया।

उत्तराखंड के जनपद चमोली में गौचर दुआ कांडा मोटरमार्ग पर कार हादसे में तीन युवकों की मौत हो गयी जबकि एक घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है. कार में सवार चार व्यक्ति दुआ से सिंद्रवाणी जा रहे थे. सभी नए साल का जश्न मनाकर घर लौट रहे थे. तभी उनकी कार अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू अभियान चलाया.

दर्दनाक सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक युवक ने गौचर अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. तीसरे घायल युवक की हायर सेंटर ले जाते वक्त मौत हो गई. घटना में चौथे युवक को मामूली चोटें आईं हैं. चारों युवक नए साल की पार्टी मना कर घर लौट रहे थे. घटना बीती शाम करीब सवा 6 बजे की बताई जा रही है.

बता दें कि कोतवाली कर्नप्रयाग को सूचना मिली कि गौचर के ऊपर दुआ गांव के पास एक गाड़ी खाई में गिर गई. सूचना पर गौचर चौकी प्रभारी मय पुलिस बल व एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू अभियान चलाया. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अर्टिगा (UK11 TA 2811) कार लगभग 300 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई थी.

मृतकों के नाम
सौरभ पुत्र दिनेश सिंह, निवासी- ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग
रविंद्र पुत्र बलबीर सिंह, निवासी- ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग
पवन पुत्र तारेंद्र सिंह, निवासी- सिन्द्रवाणी, तहसील कर्णप्रयाग
घायल-
वीरेंद्र पुत्र शीशपाल सिंह, निवासी- ग्राम दुआ, तहसील कर्णप्रयाग

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *