उत्तराखंड : वायरल ऑडियो से चौकी पर गाज_इंचार्ज समेत कई पुलिसकर्मी सस्पेंड

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : अब इसको हास्यास्पद खबर कहा जाए या क्या कहा जाए आप स्वयं अंदाजा लगा लीजिए लेकिन खबर गजब है। सूबे की पुलिस जहां एक ओर नशा मुक्ति अभियान की बात करती है,तो वहीं दूसरे ओर थाने चौकी में मदीरा पान के लिए होमगार्ड जवानों को आमंत्रित करने का एक दिलचस्प ऑडियो वायरल हो रहा है।

उत्तराखंड की एक पुलिस चौकी का एक ऑडियो जो वायरल हो रहा है, जिसमें कि होली मिलन अवसर पर सभी होमगार्ड जवानों को मदिरापान के लिए चौकी और थाने में आमंत्रित किया जा रहा है है। जिसके लिए बाकायदा सूची भी मांगी जा रही है। हालांकि वायरल ऑडियो की GKM News पुष्टि नहीं करता है। इसलिए ऑडियो संलगन नहीं किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  PM मोदी और राहुल गांधी पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप,नोटिस जारी..

तो अब वही ऑडियो जबरदस्त तरीके से वायरल होने के बाद मामला विभाग के संज्ञान में आया है।एसएसपी पौड़ी नें श्रीनगर बाजार चौकी इंचार्ज सहित कई पुलिसकर्मियों कों सस्पेंड कर दिया हैँ जबकि चौकी में तैनात होमगॉर्ड के जवानों कों जिला कमांडेंट होमगॉर्ड ऑफिस पौड़ी भेज दिया हैँ. दरअसल सोशल मीडिया मे ऑडियो क्लिप वायरल हों रहीं है।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani : सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों का जेईई मेंस परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

जिसमें एक पुलिसकर्मी होली पर शराब की पार्टी कों लेकर आवश्यक इंतजामत की बात कर रहा हैँ. साथ ही इस कथित ऑडियो मे एक लिस्ट भी तैयार करवाने की बात की जा रहीं हैँ, जिसमें होमगॉर्ड के जवानों कों भी शामिल करने की बात की जा रहीं हैँ. सोशल मीडिया मे वायरल हुए इस ऑडियो के बाद अब पौड़ी पुलिस मे हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  आरिश सिद्दीकी बने अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार जर्नलिस्ट एसोसिएशन के हल्द्वानी महानगर अध्यक्ष

मामले में चौकी में तैनात सभी होम गार्ड को जिला कमांडेंट होम गार्ड को वापस आफिस भेज दिया गया है। साथ ही मामले की प्रारम्भिक जांच के आदेश भी दे दिए गए हैं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *