उत्तराखंड : दुःखद ख़बर- यहां थाने के सामने कैंटर ने दरोगा को रौंदा ,हुई मौत

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड (चम्पावत) : प्रदेश में पुलिस परिवार के लिए बेहद दुखद खबर सामने आ रही है प्राप्त हो रही जानकारी के अनुसार बनबसा थाने में विशेष श्रेणी दरोगा पद पर तैनात एक महिला दरोगा विजयलक्ष्मी को बुधवार दोपहर एक कैंटर ने गेट के सामने रौंद दिया। गंभीर हालत में साथी कर्मचारी उसे टनकपुर अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने महिला दरोगा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मौके से कैंटर समेत चालक को गिरफ्तार कर लिया। घटना से पुलिस परिवार में मातम का माहौल है। महिला दरोगा आने वाले दिसंबर में रिटायर होने वाली थी।

बनबसा थाने में तैनात विशेष श्रेणी दरोगा विजयलक्ष्मी (59) पत्नी श्याम राम बुधवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे ड्यूटी कर थाने से अपने घर फागपुर बनबसा को जाने को निकली ही थी कि खटीमा की ओर से आ रहे कैंटर संख्या यूके 05 सीए 1535 ने थाना गेट के सामने ही बुरी तरह से रौंद दिया। 

कुछ साथी पुलिस कर्मी महिला दरोगा को लेकर टनकपुर उप जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दरोगा को मृत घोषित कर दिया। वहीं कुछ साथी पुलिस कर्मियों ने मौके पर ही कैंटर चालक पप्पू राम पुत्र जयराम निवासी गुमदेश लोहाघाट को गिरफ्तार कर लिया।
कैंटर में अनाज की बोरियां लदी हुई है। घटना से पुलिस परिवार में मातम का माहौल है। कैंटर ने इससे पूर्व यूके 06 एजेड 2703 डिजायर कार, यूके 03 बी 7192 अर्टिगा कार, यूके 03बी 0428 स्कूटी, यूके 06आर 0297 बाइक, यूके 03 5410 चीता बाइक, टीएन65 एवी 5691 में भी टक्कर मार कर क्षतिग्रस्त किया था। 

घटना से स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि घटना दुखद है। पुलिस परिवार स्वजनों के साथ है। कैंटर चालक को मौके से गिरफ्तार कर लिया गया है। स्वजनों को ढांढस बंधाया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *