उत्तराखंड : इन दो होटलों में चल रहा था काला बाज़ार,ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस ने किया भंडाफोड़

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के धर्मनगरी हरिद्वार में एक ओर भक्तिभाव से लोग आते हैं तो वहीं दूसरी ओर हरिद्वार में जिस्मफरोशी का शर्मनाक धंधा धड़ल्ले से संचालित हो रहा है।नगर कोतवाली क्षेत्र में होटल के अंदर चल रहे देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो होटल मैनेजरों को गिरफ्तार किया है। ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने देह व्यापार करने वालों को पकड़ते हुए दिल्ली और पंजाब की दो युवतियों को आजाद कराया।

हाल ही में हरिद्वार पुलिस द्वारा एक ऐसे ही सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया गया है। यहां पर दो होटल के मैनेजर सैक्स रैकेट का संचालन कर रहे थे। रैकेट चलाए जाने की सूचना पर हरिद्वार पुलिस ने दिल्ली और पंजाब की लडकियों से हरिद्वार के होटलों में जिस्मफरोशी कराने का पर्दाफाश करते हुए हरिद्वार के दो होटल मैनेजरों को गिरफ्तार किया है। हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि कुछ दिनों से हरिद्वार कोतवाली नगर क्षेत्रांतर्गत स्थित दो होटलों में लगातार देह व्यापार की सूचना मिल रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani : सिंथिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों का जेईई मेंस परीक्षा में शानदार प्रदर्शन

पुलिस ने दो आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। जबकि फरार दो आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है। सोमवार को रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित होटल में देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी। इसको लेकर एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट और सीआईयू व पुलिस की संयुक्त टीम बनाई गई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : हर की पौड़ी पर रील की आड़ में हदें पार_भड़के लोग…Video

पुलिस ने उनको रंगेहाथों पकड़ने के लिए खुद ग्राहक बन कर बात की। होटल मैनेजरों ने उनको व्हाट्सएप पर महिलाओं की फोटो भेजी और उनके रेट बताए। इसके बाद 4 पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में ग्राहक बनकर होटल हिल व्यू और रैम्सन में गए। पुलिस ने लड़कियों से पूछताछ की।

उन लड़कियों ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वे काम धंधे की तलाश में हरिद्वार आई थीं। उनकी मुलाकात रेलवे स्टेशन पर सपना राजपूत नाम की महिला से हुई, जिसने इनकी मुलाकात हिल व्यू होटल में काम करने वाले मैनेजर रिहान व सोनू से कराई इन दोनों ने दोनों महिलाओं को पैसे का लालच दिखाते हुए जिस्मफरोशी के जंजाल में धकेल दिया। सपना राजपूत व सोनू ग्राहक लेकर आते थे और रिहान एवं मुकेश शर्मा अपने-अपने होटलों होटल हिल व्यू व होटल रैमसन में कमरे उपलब्ध कराते थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : संगीन आरोपों के चलते खनन निदेशक पैट्रिक के निलंबन आदेश जारी..

पुलिस ने होटल मैनेजर हिल व्यू रिहान एवं होटल मैनेजर रैमसन मुकेश शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस फरार दो अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है और पुलिस ने दोनों महिलाओं को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस फिलहाल होटल मैनेजरों से पूछताछ कर रही है और उनसे सच उगलवाने की कोशिश कर रही है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *