उत्तराखंड : दरिंदा भाई नाबालिग बहन को बनाता रहा हवस का शिकार

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले से एक रिश्तो को तार-तार कर देने वाली पहली शर्मनाक खबर सामने आ रही है रुद्रपुर से शर्मनाक घटना सामने आई है। कलयुगी भाई ने अपनी ही नाबालिग बहन को हवस का शिकार बनाया है। पीड़िता की बदहवास हालत को देखने के बाद उसकी भाभी ने उसे विश्वास में लेकर उससे जानना चाहा तो उसके पति का घिनोना सच सामने आया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

बहन को बनाया हवस का शिकार

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपित युवक रुद्रपुर कोतवाली अंतर्गत गांव में ही एक डेयरी में काम करता है। युवक के माता पिता रामपुर यूपी स्थित एक फार्म में काम करते हैं। उनकी 13 साल की बेटी उनके बेटे और बहु के साथ रहती थी।21 जून को आरोपित युवक बाइक में अपनी बहन को लेकर अपनी मां से मिलने गया। रास्ते में उसने अपनी नाबालिग बहन के साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर उसने नाबालिग को जान से मरने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें 👉  बद्रीनाथ धाम के कपाट खोले गये,पावन पल के साक्षी बने हजारों श्रद्धालु..

आरोपित युवक यही नहीं रुका। युवक ने अपनी बहन को जंगल में ले जाकर भी कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद से किशोरी बदहवास रहने लगी। नाबालिग की हालत देख उसकी भाभी ने जब उसे विश्वास में लेकर सच जानना चाहा तो उसने अपने भाई की करतूत अपनी भाभी को बताई।

आरोपित की पत्नी ने अपने मायके में पूरी घटना की जानकारी दी। आरोपित के साले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *