उत्तराखंड : लापरवाही पड़ी भारी – गधेरे के उफान में तिनके की तरह बही कार..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड मौसम विभाग पूर्वानुमान राज्य के चार जिलों अतिवृष्टि आकाशीय बिजली चमकने पौड़ी जनपद में देर रात से भारी बारिश जारी है। भारी बारिश से छोटे बड़े नदी नाले उफान बने हुए है‌ ।

कोटद्वार चिलखाल लालढांग मोटर मार्ग पर तैली स्रोत गधेरे के उफान मे एक कार बह नयी है। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया की कार सवार तैली स्रोत रपटें में कार डाली वैसी कार बहने लगी कार सवार व्यक्ति ने कार से उतर कर मुश्किल से अपनी जान बचाई। बताया जा रहा की भारी भरकम कार 5 किलोमीटर दूर बहते हुए झण्ड़ीचौड़ में देखी गई।

उत्तराखंड में आज मंगलवार को भी बारिश का सिलसिला जारी है। सुबह कोटद्वार भाबर में एक उफनाए गदेरे (बड़ा नाला) में कार बह गई। इस दौरान चालक ने कार से कूदकर अपनी जान बचाई। बताया जा रहा है कि नदी में बहाव तेज होने पर लोगों ने चालक को आगे जाने से रोका पर वह नहीं रुका और जबरन नदी पार करने लगा। इस दौरान कार गदेरे में काफी दूर तक बह गई और क्षतिग्रस्त हो गई।

ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे मलबा आने से बंद


ऋषिकेश-गंगोत्री हाईवे पर सुबह बगड़धार, प्लास्डा भद्रकाली और ओणी के पास भूस्खलन हो गया। इस दौरान मलबा आने से मार्ग बंद हो गया। मलबा साफ करने के लिए जेसीबी लगाई गई है, लेकिन हाईवे खुलने में समय लग सकता है।

ऋषिकेश में एसबीआई के पास मलबे में फंसे वाहन
ऋषिकेश के ढालवाला में देर रत भारी बारिश के चलते एसबीआई के पास वाहन फंस गए थे। इस दौरान एसडीआरएफ की टीम ने तुरंत मौके पर पहुंचकर लोगों को वहां से निकाला।


तीन दिन भारी बारिश की चेतावनी
प्रदेशभर में मंगलवार से अगले तीन दिन तक भारी बारिश की आशंका है। मौसम विभाग ने 22 अगस्त को देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, टिहरी और बागेश्वर जिले में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया। वहीं, हरिद्वार, उत्तरकाशी, चमोली, ऊधमसिंह नगर और पिथौरागढ़ जिले के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया गया है।

मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, 23 और 24 अगस्त को टिहरी, देहरादून, पौड़ी, बागेश्वर, चम्पावत, नैनीताल और ऊधमसिंह नगर जिले में बारिश का रेड अलर्ट जारी किया गया है। कहा, इन तीन दिनों में प्रदेश भर के सभी इलाकों में तेज बारिश होने की आशंका है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *