उत्तराखंड:कुछ ऐसे अंदाज़ में चलायी क़लम की दर्ज हो गया इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम..परिजनों के साथ बड़ाया प्रदेश का मान..

ख़बर शेयर करें

कहते है ना…अगर हौसले बुलंद हो और दिल में कुछ कर गुजरने का जज़्बा हो तो…कोई भी मुकाम आसानी से पाया जा सकता है…. जी हां ऐसा ही कर दिखाया है काशीपुर के गिरीताल क्षेत्र निवासी श्लोक भारद्वाज ने इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज करा कर अपने माँ बाप के साथ साथ अपने प्रदेश का नाम रोशन किया है 

रैप सांग लिखना और उसे गाना अलग बात है,लेकिन पूरे रैंप में अगर सिर्फ एक एक ही अक्षर से शुरू हुआ हो तो ज़रूर अचरज की बात है। ऐसा ही नया प्रयोग काशीपुर के रहने वाले श्लोक भारद्धाज ने कर दिखाया है। उनके लिखे रैप के सारे अक्षर ‘ब’ से शुरू होते है। रैंप लिखने के बाद उसे फिर अपने अंदाज़ में गाना और भी मुश्किल काम था। लेकिन श्लोक भारद्वाज ने यह दोनों मुश्किल काम कर दिखाया और इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करके प्रदेश का नाम रोशन किया है। श्लोक भारद्धाज ने लॉकडाउन के खाली समय में ऑनलाइन रैप कॉम्पटीशन में प्रतिभाग किया और हर कॉम्पटीशन में पहला स्थान प्राप्त किया।

श्लोक भारद्धाज ने रैप की दुनिया में अपनी बाज़ीगिरी दिखानी शुरू कर ही थी और “इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज” करा लिया अगर उनका काम पसंद किया गया तो आने वाले समय में रैप सिंगर के रूप ने उनकी पहचान बनते देर नहीं लगेगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *