उत्तराखंड : चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान,इस अधिकारी की जांच के निर्देश..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : जनपद बागेश्वर की जिलाधिकारी अनुराधा पाल के खिलाफ वामपंथी पार्टियों की ओर से की गई शिकायत का चुनाव आयोग ने संज्ञान लिया है। इस मामले मे उत्तराखंड निर्वाचन आयोग को मामले की गंभीरता से जांच करने के कुमाऊं आयुक्त को जांच के निर्देश दिए हैं। मामले में  और प्वाइंट टू प्वाइंट रिपोर्ट भेजने को कहा है। चुनाव आयोग की ओर से साफ किया गया है डीएम के खिलाफ जो भी शिकायत की गई है उससे जुड़े हर पहलू की जांच की जानी चाहिए।

बागेश्वर की DM पर मनमानी करने का एक राजनीतिक पार्टी की एजेंट के तौर कर काम करने का आरोप लगा था। लेफ्ट पार्टियों ने केंद्रीय चुनाव आयोग से ऑनलाइन शिकायत की गई थी उसी शिकायत पर अब जांच के आदेश दिए गए हैं। शिकायती पत्र में लिखा था।

यह भी पढ़ें 👉  बद्रीनाथ धाम के कपाट खोले गये,पावन पल के साक्षी बने हजारों श्रद्धालु..

भारत निर्वाचन आयोग के ई-मेल संदेश दिनांक 04 सितम्बर 2023 समय 09:32 अपरान्ह जिसके साथ इन्देश मैखुरी अध्यक्ष, राज्य सचिद माकपा (माले) उत्तराखण्ड का शिकायती पत्र दिनांक 04 सितम्बर 2023 संलग्न है (प्रति संलग्न) का सन्दर्भ ग्रहण करने का कष्ट करें शिकायतकर्ता द्वारा भारत निर्वाचन आयोग में शिकायत की गयी है।

जिसके सदर्भ में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा प्रकरण पर आवश्यक कार्यवाही करने एवं सम्बन्धित जिला मजिस्ट्रेट को आवश्यक निर्देश दिये जाने के निर्देश दिये है। इस कार्यालय के पत्र संख्या 1611 दिनांक 04 सितम्बर 2023 के साथ उक्त शिकायती पत्र आवश्यक जांच एवं जांचोपरान्त तत्काल विन्दुवार आख्या इस कार्यालय को उपलब्धअतः आयोग के उक्त ई-मेल संदेश के साथ संदर्भित शिकायती पत्र की प्रति इस आशय से सलग्न प्रेषित की जा रही है कि कृपया उक्त शिकायती प्रकरण पर जांचोपरान्त अपनी आख्या कार्यालय को उपलब्ध कराने का कष्ट करें ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *