उत्तराखंड : दो गुटों में जमकर चले लाठी डंडे_ वायरल Video से मचा हड़कंप..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के जनपद उधम सिंह नगर में मारपीट की एक ऐसी वीडियो वायरल हुई जिसने बाजपुर दोराहा चौकी पुलिस मे हड़कंप मचा दिया। नाबालिक किशोरी को बाइक पर बाजार लेकर जाना एक युवक को भारी पड़ गया। सूचना पर परिजनों ने युवक के साथ जम कर मारपीट की जोकि मामला देखते ही देखते खुनी संघर्ष में बदल गया और खूब लाठी डंडे चलने लगे।

जिसमें 13 लोग घायल हो गए, जिसकी वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। वीडियो वायरल होने के 24 घंटे के बाद भी बाजपुर दोराहा पुलिस कार्यवाही करने में नामकामयाब साबित हुई है। जोकि पुलिस उनके पंचायत का इन्तेजार करती दिखाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड शिक्षा विभाग से बड़ी खबर,प्री स्कूल कक्षा में प्रवेश की आयु निर्धारित

आपको बता दें कि उधम सिंह नगर की बाजपुर विधानसभा के ग्राम कनोरा में एक युवक नाबालिक लड़की को बाइक पर बाजार लेकर जा रहा था। जिसके चलते गांव के दो पक्षों में जमकर मारपीट शुरू हो गई, मारपीट इतनी बढ़ गई कि दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे व ईंट पत्थर खूब चले चलने लगे। जिसमें दोनों पक्षों के 13 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बाजपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने करीब आधा दर्जन घायलों को उपचार के लिए रेफर कर दिया, जबकि अन्य घायलों का उपचार कर उन्हें घर भेज दिया।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर आये युवकों को जाम छलकाना पड़ा भारी,पुलिस ने सिखाई मर्यादा..Video

वहीं मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। लेकिन अभी तक दोराहा पुलिस चौकी की तरफ से कोई भी कार्यवाही नहीं की गयी है जोकि एक चर्चा का विषय बना हुआ है।पुलिस सीओ भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया की बाजपुर के ग्राम कनोरा में एक नाबालिग लड़की के मामले को लेकर जम कर मारपीट हुई थी जिसको लेकर पुलिस मौक़े पर पहुंची दोनों तरफ से तेहरीर आने के बाद कार्यवाही की जाएगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *