उत्तराखंड भाजपा प्रदेश प्रभारी का ये चुभता बयान_तिलमिला जाएगा विपक्ष..Video

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड में भाजपा ने लोकसभा चुनावी रणनीति के तहत बृहस्पतिवार को राज्य की पांचों लोकसभा सीटों पर चुनाव कार्यालय का शुभारम्भ कर दिया है। महानगर कार्यालय से संचालित हुए इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी मौजूद रहे।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देहरादून परेड ग्राउंड स्थित महानगर पार्टी कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में उत्तराखंड लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें 👉  स्टेट बैंक के ATM में लगी भीषण आग,लाखों रुपये जलकर ख़ाक_Video

पार्टी ने टिहरी लोकसभा का कार्यालय देहरादून महानगर, हरिद्वार लोकसभा कार्यालय हरिद्वार शहर, पौड़ी गढ़वाल का कार्यालय श्रीनगर, नैनीताल का ऊधमसिंह नगर और अल्मोड़ा का कार्यालय अल्मोड़ा में बनाया है।

भाजपा प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम क्या बोल गये.. सुनिए

वहीं अपने बयानों के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम के एक बार फिर विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए तंज कसा है हालांकि इस बार बोल बिगड़ गए। भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दुष्यंत गौतम ने इंडिया गठबंध के घटक दलों को कुत्तों का झुंड करार दिया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : घर के आंगन से मासूम को उठा ले गया गुलदार..

उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम का यह बयान उस वक्त आया है जब ED देशभर में घोटाले से जुड़े कई मामलों में छापेमारी कर रही है बीते रोज के घटनाक्रम में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को भी ED ने गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें ED की हिरासत में ही हेमंत सोरेन राजभवन पहुंचे जहां उन्होंने सीएम पद से इस्तीफा दिया।ऐसा घटनाक्रम देश के इतिहास में पहली बार हुआ है। इसके बाद से I.N.D.I.A गठबंधन लगातार सत्ता पक्ष पर प्रतिशोध की कार्रवाई बताते हुए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का हवाला देकर लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में पॉकेट मार गैंग का भंडाफोड़,टारगेट बनाकर काटते थे जेब...

यह बात भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने उस वक्त कही जब देहरादून स्थित बीजेपी महानगर कार्यालय में वह राज्य की सभी पांच लोकसभा सीटों के लोकसभा कार्यालयों का वर्चुअल उद्घाटन कर रहे थे। इस दौरान मंच पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट सहित भाजपा के कई नेता मौजूद थे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *