उत्तराखंड : बाइक सवारों को कुचल कर घसीटता ले गया डंपर,3 युवकों की मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें


उत्तराखंड – हरिद्वार : लक्सर में खनन सामग्री से लदे एक ट्रक ने बाइक सवारों को कुचल दिया,जिसमें तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने मामला बिगड़ता देख तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लक्सर में खनन सामग्री से लदे डंपर से कुचलकर बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। डंपर चालक करीब दो सौ मीटर तक बाइक सवार को घसीटते हुए ले गया। जिससे उनके शव बुरी तरह कुचल गये। पुलिस ने तीनो शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से गुस्साई भीड़ ने मौके पर जाम लगाकर वहां खड़े वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में पुलिस ने दबोचे सड़कों की लैंप चुराने वाले..

पुलिस हालात को काबू करने घंटो तक कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।बुधवार रात साढ़े दस बजे लक्सर के बीजोपुरा के अभिषेक (25) व सागर (35) किसी काम से बाइक पर लक्सर से गोवर्धनपुर की तरफ जा रहे थे। उनकी बाइक पर रायसी का भूरा (30) भी बैठा हुआ था। हरिद्वार पुरकाजी नेशनल हाईवे पर दाबकी मोड़ के पास पीछे से आ रहा डंफर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें 👉  बाबा रामदेव को सुप्रीम कोर्ट से एक और झटका,अब टैक्स भी चुकाना होगा

डंपर उन्हें घसीटते हुए करीब दो सौ मीटर तक ले गया। जिससे उनके शव के अंग सड़क पर बिखर गए।तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। उधर, डंफर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर भाग निकला। नजदीकी टायर फैक्ट्री से ड्यूटी कर लौट रहे कर्मचारियों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। लक्सर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आनन फानन तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। हादसे के बाद मृतकों के स्वजन और सैकड़ों अन्य लोगो ने हाईवे पर इकट्ठा होकर हंगामा शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सरकार की उदासीनता के चलते धधक रहे उत्तराखंड के जंगल - प्रकाश जोशी

जिससे मौके पर जाम लग गया। इस दौरान कुछ लोगो ने हादसे को अंजाम देने वाले डंफर के साथ ही दूसरी गाड़ियों में तोड़फोड़ शुरू कर दी। सूचना पर लक्सर के एसडीएम गोपाल राम बिनवाल, सीओ मनोज ठाकुर, कोतवाल अमरजीत सिंह पुलिसबल लेकर पहुंचे, और भीड़ को समझाने का प्रयास किया। घंटों मशक्कत के बाद में डंपर चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किए जाने एवं उसे शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने के आश्वासन के बाद गुस्साई भीड़ शांत हुई।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *