उत्तराखंड : दाबका के पुल पर तूफानी रफ्तार का कहर, कारों के उड़े परखच्चे.. देखें Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड – नैनीताल जनपद के रामनगर में तूफानी रफ्तार का कहर देखने को मिला प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर में दाबका नदी के पुल के ऊपर 3 गाड़ियों की आपस में जबरदस्त तरीके से भिड़ंत हो गई जिससे गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए, हादसा तेज़ रफ़्तार का होना बताया जा रहा है घायल हुई सवारियों को अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक गंभीर रूप से घायल गैबुआ निवासी युवक को एआरटीओ विमल पांडे सरकारी वाहन से अस्पताल में लिए इलाज के लिए ले गए हैं वहीं हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंच गया है।

कार दुर्घटना में कार में सवार लोग हुए है घायल पुलिस प्रशासन मौके पर पहुँचा।

हादसे में एक कार के परखच्चे उड़ गए. हादसे में चालक कार में ही फंस गया. जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया. इस दौरान लोग तमाशबीन बने रहे और वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने चालक को अस्पताल पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई. इसी बीच मौके से गुजर रहे हल्द्वानी एआरटीओ विमल पांडे ने घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि घायल व्यक्ति के सिर से काफी खून बह रहा था. जिसे एआरटीओ विमल पांडे ने खुद रास्ते में सिर से बह रहे खून को कपड़े से बांधकर रोके रखा. इस दौरान एआरटीओ भी खून से लथपथ हो गए. उन्होंने घायल व्यक्ति को हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां पर उसका इलाज चल रहा है. घायल व्यक्ति का नाम नामित तिवारी बताया जा रहा है. जो हल्द्वानी के लामाचौड़ का रहने वाला है. वहीं, हादसे में अन्य लोग भी घायल हो गए.

एआरटीओ विमल पांडे ने बताया कि वो काशीपुर से मुख्यमंत्री की वीआईपी ड्यूटी से लौट रहे थे. उन्होंने हाईवे पर हादसे को देखा वो रुक गए. इस दौरान सड़क पर खड़े लोग तमाशबीन बने थे, लेकिन कोई भी व्यक्ति घायल की मदद नहीं कर रहा था. ऐसे में उन्होंने मानवता का फर्ज निभाते हुए घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाने का काम किया है.

उन्होंने बताया कि घायल व्यक्ति काफी गंभीर हालत में था. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. उसके परिजनों को भी फोन पर सूचित कर दिया गया है. उसके परिवार वाले भी हॉस्पिटल पहुंच गए हैं. बताया जा रहा है कि नमित तिवारी हल्द्वानी से रामनगर जा रहे थे. तभी दाबका पुल पर सामने से आ रही कार से भिड़ंत हो गई. जिसमें वो गंभीर रूप से घायल हो गए.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *