UP : उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर अरबाज एनकाउंटर में ढेर

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

प्रयागराज में उमेश पाल और उनके गनर की दिनदहाड़े हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस की कार्रवाई शुरू हो गई है. उमेश पाल हत्याकांड में एक आरोपी का एनकाउंटर हुआ है. अरबाज़ नाम के बदमाश को पुलिस ने ढेर कर दिया है. बताया जा रहा है कि एसओजी और प्रयागराज पुलिस ने यह एनकाउंटर नेहरू पार्क के जंगल में किया है. बाकी आरोपियों की तलाश तेज कर दी गई है.

सामने आया था उमेश पाल हत्याकांड का ये फुटेज..

यह भी पढ़ें 👉  UP : मां-बीवी और तीन बच्चों की हत्या के बाद खुद को गोली से उड़ाया,6 मौतों से दहला इलाका

उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था. मारे गए बदमाश अरबाज को पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है. अरबाज, अतीक अहमद की गाड़ी भी चलाता था. धूमनगंज इलाके में स्थित नेहरू पार्क के जंगल में अरबाज को ढेर किया गया है. इस एनकाउंटर में एक पुलिसकर्मी के भी घायल होने की खबर है.

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : भीषण आग की चपेट में बस्ती,दर्जनों आशियाने ख़ाक_फायर ब्रिगेड ने पाया काबू-Video

अरबाज ने पहले शूटरों को उमेश पाल के कार के पहले उतारा और फिर तेजी से गाड़ी दूसरी तरफ लेकर आया, जिसमें बैठकर शूटर वारदात के बाद फरार हुए थे.अरबाज बेहद शातिर था, इसीलिए वह घटना के वक्त कहीं भी कार से बाहर नहीं उतरा. जैसे ही शूटर कार से उतरे तो उसने कार को तेजी से आगे बढ़ा दी.

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून : कबाड़ी की दुकान में ब्लास्ट,मचा हड़कंप,6 घायल_मौके पर पुलिस..Video

अरबाज प्रयागराज के सलापुर इलाके का रहने वाला था. उसे पूर्व सांसद अतीक अहमद का करीबी बताया जाता था. वो कथित तौर पर अतीक अहमद की गाड़ी चलाता था. अतीक अहमद फिलहाल गुजरात की साबरमती जेल में बंद है. यूपी पुलिस उससे पूछताछ की तैयारी कर रही है. सूत्रों का कहना है कि जेल से अतीक अहमद ने ही हत्याकांड की साजिश रची थी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *