Video-मंदिर के बाहर महिला को दरोगा ने पीट दिया,क्यों ? CM योगी को आना था पूजा करने

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तरप्रदेश : सोशल मीडिया पर शनिवार, 18 फरवरी को एक वीडियो सामने आया. वीडियो में एक पुलिस वाला किसी महिला को धकेलते और पीटते नज़र आ रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो यूपी के गोरखपुर का है. जानकारी के मुताबिक महाशिवरात्रि पर दुकान लगाने वाली महिलाओं को हटाया जा रहा था. आरोप है कि इस दौरान एक दरोगा महिलाओं को पीटने लगा.

मुक्तेश्वरनाथ मंदिर के बाहर की घटना

आजतक के गजेंद्र त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक वीडियो राजघाट थाना क्षेत्र के मुक्तेश्वरनाथ मंदिर का बताया जा रहा है. महाशिवरात्रि पर मुक्तेश्वरनाथ मंदिर के बाहर महिलाओं की पिटाई का मामला 18 फरवरी की भोर का बताया जा रहा है. वीडियो में महिला को पीटते आरोपी पुलिस वाले का नाम कुंवर गौरव सिंह है, जो ट्रांसपोर्ट नगर चौकी इंचार्ज हैं.

यह भी पढ़ें 👉  Haldwani - अनुराग अकादमी में बच्चों ने ख़ास अंदाज़ में मनाया मदर्स डे..

सामने आए वीडियो में मंदिर के बाहर पूजा की सामग्री बेचने के लिए कई दुकानदार अपनी दुकान लगाए बैठे दिख रहे हैं. उनमें से कुछ महिलाएं भी हैं. इस बीच कुछ पुलिस वाले दुकानदारों को हटाते हैं. पुलिस और महिलाओं के बीच बहस होती सुनाई देती है. कोई महिला पुलिस टीम को कुछ कहते सुनाई देती है. इसके बाद दरोगा एक महिला को जबरदस्ती खींचते और मारपीट करते दिखाई दे रहा है. वीडियो में चीखने की आवाज़ें भी आ रही हैं.

समाजवादी पार्टी की मीडिया सेल ने वीडियो शेयर करते हुए योगी सरकार पर निशाना साधा,

आज सुबह गोरखपुर के मुक्तेश्वर नाथ मंदिर में दुकान लगाने वाली महिलाओं को भाजपा शासित योगी सरकार के बेलगाम पुलिसवाले कुंवर गौरव सिंह ने थप्पड़ों से पीटा और भद्दी-भद्दी जातिसूचक गालियां दीं.

ये योगी सरकार के नारी सम्मान, नारी अस्मिता, नारी सुरक्षा के दावों का गोरखपुर मॉडल है.

मामले में पुलिस क्या बोली?

वहीं गोरखपुर पुलिस की ओर से ट्विटर पर जानकारी दी गई है कि गोरखपुर सिटी SP द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जरूरी एक्शन लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें 👉  गौला/कोसी समेत इन नदियों में चैनलाइज़ की मांग को लेकर सुनवाई

गोरखपुर SP सिटी कृष्ण कुमार ने फोन पर बताया कि पूरे मामले की जांच अभी चल रही है. उन्होंने कहा कि वीडियो का एक हिस्सा काटकर वायरल किया जा रहा है. SP सिटी के मुताबिक मुक्तेश्वरनाथ मंदिर पर सीएम योगी के कार्यक्रम के लिए सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बाहर लगने वाली दुकानों को हटवा रही थी. लेकिन इस दौरान कुछ महिलाएं दुकानें नहीं हटा रही थीं. उन्होंने कहा, हालांकि, इस दौरान पुलिस को अपना आपा नहीं खोना चाहिए था. इसकी जांच की जाएगी.

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव तीसरा चरण : 93 सीटों पर वोटिंग जारी,दांव पर दिग्गजों की साख..

बता दें कि महाशिवरात्रि पर्व के लिए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार, 17 फरवरी की शाम गोरखपुर पहुंच गए थे. 18 फरवरी को गोरखनाथ मंदिर में रुद्राभिषेक के बाद सीएम का कई शिव मंदिरों में दर्शन का कार्यक्रम तय किया गया. सीएम के दर्शन कार्यक्रम में राजघाट का मुक्तेश्वरनाथ मंदिर भी शामिल किया गया था.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *