सलमान खान को धमकी_बाबा सिद्दीकी से भी बुरा हाल होगा..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को एक बार फिर से धमकी मिली है। सलमान को धमकी भरा मैसेज करने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद बॉलीवुड अभिनेता को अब Y+ सिक्योरिटी दी गई है। उनकी सुरक्षा में करीब 25 सुरक्षाकर्मी रहेंगे जिसमें 2 से 4 NSG कमांडो और पुलिस सुरक्षाकर्मी मौजूद रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान ख़ान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है. सूत्रों ने बताया कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई है।

मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा. ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।

हल्के में ना ले…

चेतावनी देते हुए लिखा, “इसे हल्के में न ले,अगर सलमान खान जिंदा रहना चाहते हैं और लॉरेंस बिश्नोई से दुश्मनी खत्म करना चाहते हैं,तो उन्हें 5 करोड़ रुपये देने होंगे. अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा. इस मामले को मुंबई पुलिस ने बहुत ही गंभीरता से लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कि 12 अक्टूबर की देर रात बांद्रा के निर्मल नगर में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या उस वक्त कर दी गई थी, जब वह अपने बेटे के दफ्तर से बाहर निकल रहे थे. इस घटना को तीन लोगों ने मिलकर अंजाम दिया था. 66 वर्षीय नेता को तीन गोलियां लगी थी. इसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।

बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में अब तक 4 शूटरों की गिरफ्तारी

बाबा सिद्दीकी हत्या मामले में पुलिस ने अब तक चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है. जिनमें हरियाणा निवासी गुरमैल बलजीत सिंह (23), उत्तर प्रदेश के रहने वाले धर्मराज राजेश कश्यप (19) शामिल हैं. ये दोनों कथित शूटर हैं. गिरफ्तार किये गए दो अन्य व्यक्ति हरीश कुमार बालकराम निषाद (23) और ‘‘सह- षड्यंत्रकारी” एवं शुभम लोणकर का भाई प्रवीण लोणकर हैं. प्रवीण पुणे का रहने वाला है।

लुक आउट सर्कुलर जारी

मुंबई पुलिस ने मुख्य शूटर शिवकुमार गौतम समेत तीन आरोपियों के खिलाफ ‘लुकआउट सर्कुलर’ (एलओसी) जारी किया है. ताकि उन्हें देश से भागने से रोका जा सके.एलओसी में नामजद अन्य दो आरोपी ‘‘सह-षड्यंत्रकारी” शुभम लोणकर और हमलावरों का संदिग्ध आका मोहम्मद जीशान अख्तर है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page