नैनीझील में मिला शव पी.एम.के साथ योग करने वाली दीपा की माँ कमला का निकला ..

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड की नैनीझील में आज सवेरे मिला शव पी.एम.मोदी के साथ योग में भाग लेने वाली दीपा की माँ कमला का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि कमला अपनी बीमारी से त्रस्त हो गई थी जिसके कारण उसने ये आत्मघाती कदम उठाया ।


नैनीताल में माँ नयना देवी मंदिर के समीप आज सवेरे मिले महिला के शव की पहचान नहीं हो सकी थी । सोशियल मीडिया में तस्वीर जारी होने के बाद महिला की पहचान कृष्णापुर निवासी कमला के रूप में हुई । कमला, उसी दीपा की माँ है जिसने 21 जून को अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ योग किया था। कमला और उनका परिवार इनदिनों नैनीताल के बाहरी कृष्णापुर क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था । कमला के पति किशन गिरी ने पहले एक दुकान में काम किया और फिर कुछ समय पूर्व महाधिवक्ता कार्यालय में माली की नौकरी करनी शुरू कर दी ।

किशन की तीन बेटियों में दीपा सबसे छोटी है जो 11 वर्ष की है । उम्र में सबसे छोटी दीपा कक्षा छह की छात्रा है । सबसे बड़ी बेटी नेहा दसवीं की छात्रा है जबकि बीच वाली पूजा नौवीं की छात्रा है । माँ की मौत की खबर के बाद परिवार बी.डी.पाण्डे अस्पताल परिसर स्थित शव ग्रह पहुंच गया है ।
बताया जा रहा है कि कमला अपनी बीमारी को लेकर बहुत परेशान थी और हमेशा घर वालों को दुख देने की बात करती थी ।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *