लापता सुदर्शन न्यूज़ पत्रकार की हत्या, 3 दिन बाद शव हुआ बरामद….

ख़बर शेयर करें

MOTIHARI BIHAR : सुरदर्शन न्यूज़ के पत्रकार मनीष कुमार बीते शनिवार की रात से लापता थे, उनका शव मोतिहारी ज़िले के मठलोहियार गद्दी टोला के पास एक वीरान जगह से बरामद हुआ है. इस मामले में डीएसपी संतोष कुमार का कहना है कि पत्रकार मनीष कुमार लापता हुआ. तब से पुलिस और परिजन उसकी खोजबीन में जुट गयी थी.

शव की पहचान मनीष कुमार के रूप में हुई है जिसकी उम्र 30 साल है.जो सुदर्शन टीवी चैनल में पत्रकार के रूप काम करता था.बताया जा रहा है कि उसे गला रेतकर मार डाला और शव को फेंक दिया.

यह भी पढ़ें 👉  CBSE बोर्ड ने जारी किया 12वीं का रिजल्ट_ऐसे चेक करें नतीजे

डीएसपी ने बताया कि घटना के दिन वीडियो फुटेज में उसके साथ उसके दो साथी अमरेंद्र कुमार और असजद आलम थे।उसके बाद दोनों साथी अपने घर चले गए और मनीष लापता हो गया. मनीष का बैग अमरेन्द्र के घर से बरामद हुआ. उसके दोनों साथी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया गया.

पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा ने घटना के तुरंत बाद एसआईटी का गठन कर दिया । डीएसपी ने बताया की ग्रामीण अपने धान के खेत में खाद छिट रहे थे तो धान के खेत में मृतक का जूता मिला। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस स्थल पर पहुंची और शव की खोज बिन शुरू की गयी. फिर ग्रामीणों के सहयोग से शव को पानी से निकाला गया

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा में आस्था का सैलाब,यमुनोत्री में भारी हुजूम से ऐसा जाम_हैरान करने वाला Video

डीएसपीका कहना है कि जाँच पड़ताल के बाद पत्रकार मनीष कुमार के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी के ज़िला अस्पताल भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि आगे की कार्रवाई जारी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी कर दी गई है. परिजन एसपी को बुलाने की मांग कर रहे हैं और शव को अभी पोस्टमार्टम में जाने से रोक दिए हैं. उन्होंने अपने परिवार की सुरक्षा की व्यवस्था की मांग की। वही पत्रकार संघ के द्वारा यह मांग की गई थी सभी दोषियों पर कार्रवाई हो तथा हरसिद्धि थाना के कोई भी पदाधिकारी और पुलिसकर्मी यदि इस घटना में संलिप्त हो तो उसकी जांच कर उस पर कार्रवाई हो.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *