बड़ी खबर : जागेश्वर धाम में पुजारियों से गाली गलौच करने वाले भाजपा सांसद और साथियों पर दर्ज हुआ मुकदमा..

ख़बर शेयर करें

अल्मोड़ा : प्रसिद्ध जागेश्वर धाम में पुजारियों के साथ गाली गलौच करने वाले उत्तर प्रदेश के आंवला से भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप और उनके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है.


जागेश्वर मंदिर समिति के प्रबंधक से गालीगलौज व शिवधाम में अभद्रता प्रकरण के तूल पकड़ने और पुजारियों के मुखिया की ओर से बुधवार को विरोधस्वरूप जागेश्वरधाम व बाजार क्षेत्र को बंद रखे जाने के ऐलान पर हरकत में आए प्रशासन ने भाजपा सांसद के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें 👉  सीएम योगी आदित्यनाथ की माता ऋषिकेश एम्स में भर्ती..

पुजारियों ने प्रकरण को देश दुनिया की आस्था से जुड़े सुप्रसिद्ध जागेश्वरधाम व पंडिताचार्यों का अपमान करार देते हुए कहा कि सांसद क्षमायाचना करें। पुजारियों ने राज्य व केंद्र सरकार से भी कड़ी कार्रवाई की सिफारिश की है।साथ ही धाम में वीवीआइपी व वीआइपी संस्कृति समाप्त कर हथियार लेकर मंदिर में प्रवेश प्रतिबंधित करने की वकालत की है। इधर रविवार शाम पूजन अनुष्ठान के बाद पुजारियों ने मंदिर परिसर में धरना दे सांसद की गिरफ्तारी की मांग दोहराई।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा पर आये युवकों को जाम छलकाना पड़ा भारी,पुलिस ने सिखाई मर्यादा..Video

एसडीएम मोनिका व तहसीलदार संजय कुमार ने मंदिर पहुंच समिति का पक्ष लिया। पुजारियों से वार्ता कर पूरी जानकारी जुटाई। एसडीएम के निर्देश पर राजस्व उपनिरीक्षक गोपाल सिंह बिष्ट ने प्रबंधक भगवान भट्ट की तहरीर पर सांसद कश्यप व उनके दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *