उत्तराखंड : सुहाग को खतरे में देख_हमलावर बदमाशों से भिड़ गई बुजुर्ग महिला..Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : देहरादून के सहसपुर थाना क्षेत्र के सभावाला में रविवार तड़के तीन बदमाशों ने एक बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। बदमाशों ने पूर्व रेलवेकर्मी शमशेर सिंह (78) को बंधक बनाकर लूटपाट की कोशिश की, लेकिन उनकी पत्नी अनुसूया सिंह (64) की बहादुरी ने इस घटना को और भी भयानक होने से रोक दिया।

घटना के समय शमशेर सिंह अपने घर के बरामदे में पौधों को पानी दे रहे थे। तभी नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर उन्हें बंधक बना लिया। बदमाशों ने चाकू की नोक पर शमशेर सिंह से घर में रखे नकदी और जेवर मांगे। इसी दौरान अनुसूया सिंह ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों का डटकर मुकाबला किया। उन्होंने शोर मचाया और बदमाशों को लात-घूसों से पीटा।

बदमाशों ने महिला को भी पीटा और बालों से खींचकर बरामदे तक ले आए। लेकिन, महिला ने हार नहीं मानी और आखिरकार बदमाश डरकर मौके से फरार हो गए। पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

सूचना मिलते ही थाना सहसपुर पुलिस ने मौके पर पहुंची.जिसके बाद पुलिस ने घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज लेते हुए आसपास जांच पड़ताल की. थाना सहसपुर प्रभारी मुकेश त्यागी ने बताया पीड़ित शमशेर सिंह की तहरीर के आधार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पीड़ित के घर से सीसीटीवी कैमरे से फुटेज लेकर बदमाशों का स्कैच तैयार किया जा रहा है।

पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। इस घटना से बुजुर्ग दंपति गहरा सदमा लगा है।

शमशेर सिंह के बेटे विनय जीत सिंह ने बताया कि उनके माता-पिता सेवानिवृत्ति के बाद शांति से जीवन व्यतीत करना चाहते थे, लेकिन इस घटना ने उन्हें डरा दिया है। फिलहाल पुलिस का दावा है.” कि किसी भी सूरत में आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा जल्द ही सभी बदमाश गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page