सांड़ ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर_सड़क पर गिरते ही ट्रक के नीचे..मौत छूकर निकल गई-Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

किस्मत में अगर जिंदगी लिखी हो तो मौत भी कुछ नहीं बिगाड़ सकती, कहते हैं अगर मौत चाहे तो वो बंद कमरे में भी आ सकती है. लेकिन जिस दिन यमराज जी छुट्टी पर हों, उस दिन हम मौत को टक्क से छूकर वापस आ सकते हैं. आप सही पकड़े हैं. एक वीडियो सुबह से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

एक स्कूटी सवार मौत को टक्क से छूकर वापस आया है. उसे पहले एक सांड ने जोरदार टक्कर मारी जिससे वो धड़ाम से जमीन पर जा गिरा. उसी वक्त उसके बिल्कुल पास एक ट्रक गुजरा. वो आदमी ट्रक के बीच में आकर गिरा. फिर जो हुआ, उसी वजह से वीडियो वायरल है।

यह भी पढ़ें 👉  हाईकोर्ट में Whatsapp ने कहा_ भारत से चले जाएंगे,एन्क्रिप्शन तोड़ने से इंकार..

घटना बेंगलुरु की बताई जा रही है. इसके वीडियो में सड़क पर एक ट्रक दिख रहा है और एक सांड, जिसे एक महिला लेकर जा रही है. वो भी सजाकर. लेकिन ये ‘चमकता’ सांड अचानक से सामने से आती स्कूटी पर हमला कर देता है. स्कूटी चलाने वाला सड़क पर गिरता है और करीब ट्रक के नीचे ही आ जाता है. ट्रक ड्राइवर सही समय पर ब्रेक मारता है जिससे नीचे गिरे व्यक्ति की जान बच जाती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव जारी,चपेट में मैग्नेसाइट फैक्ट्री_बड़ा नुकसान..Video

इस पूरे वीडियो में अगर किसी की तारीफ़ की जानी चाहिए तो वो ट्रक ड्राइवर है. क्योंकि अगर वो टाइम पर ब्रेक नहीं लगाता तो स्कूटी सवार पर ट्रक चढ़ जाता. लेकिन उसने ऐसा होने से बचा लिया. शायद उसने ट्रक की खिड़की पर लगे कांच से सांड को हमला करते हुए देख लिया था. मतलब इन्हें हम हैवी ड्राइवर बोल सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल समेत धधक रहे कुमाऊं के जंगल,बड़ा नुकसान_देखें आंकड़े,वायुसेना का हेलीकॉप्टर और 576 कर्मचारी मोर्चे पर…Video

वीडियो पर पिंटू नाम के यूजर ने कॉमेंट कर लिखा,

“बच गया भाई. समय अच्छा चल रहा है.”

रेणू चौधरी नाम की यूजर ने लिखा,

“ट्रक चालक को प्रणाम.”

संजय अरोड़ा नाम के यूजर ने लिखा,

“आज यमराज जी छुट्टी पर थे, ड्राइवर साहब बहुत बढ़िया.”

निलेश नाम के यूजर ने मज़ाक में लिखा,

“लाल गाड़ी देख के नंदी भड़क गये.”

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *