खुलासा : ज़रा सी दौलत के लिये तीन दोस्तों ने बेरहमी से किया मुकेश का मर्डर

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें


उत्तराखंड : उधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में बीते दिनों पहले मिले अज्ञात शव को लेकर पुलिस ने हत्या का खुलासा कर दिया है जिसमें तीन अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से इस वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल, बाईक, मृतक का मोबाईल व कमरे के ताले की चाबी बरामद कर तीनों का धारा 302, 34/201 में चालान कर न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

आज कोतवाली कार्यालय में एसपी सिंटी अभय सिंह व सीओ वंदना वर्मा ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक के भाई मछरिया थाना कटघर जिला मुरादाबाद निवासी मंगल सिंह पुत्र जोगेंद्र सिंह ने अपने भाई मुकेश कुमार हाल निवासी सैनिक कालोनी प्रतापपुर की हत्या में उसके तीन दोस्तों पर शक जाहिर किया था। पुलिस ने उक्त मामले में मुकदमा दर्ज कर उसके तीनों दोस्त प्रतापपुर गुरूद्वारे के पास निवासी गौतम वाल्मीकि, हनुमान कालोनी निवासी रवि उर्फ मोगली व सैनिक कालोनी चांदपुर निवासी दीपक पुत्र भूप सिंह को हिरासत में लिया तो तीनों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया कि बीती 29 जनवरी को मुकेश ने बताया कि उसके पास पांच-पांच सौ रूपये की नोटों की गडढी है तथा लड़की की व्यवस्था के लिए कह रहा है।

इस पर उनकी नियत बदल गई और मुकेश को मारकर उसके रूपये छीनने की तीनों ने योजना बना डाली, इसी क्रम में बीती 29 जनवरी को तीनों ने शराब पीकर मुकेश को जंगल में ले गये वहां पर आवाजाही होने पर उसकी हत्या नहीं कर पाये। इसके बाद तीनो उसे लेकर उसके घर खाना व कच्ची शराब लाकर पीने के बाद मुकेश को नशा होने पर रवि घर की छत पर निगरानी के लिए चला गया तथा गौतम व मुकेश ने चाकू एवं सरिया से उसकी हत्या कर शव को बेड के अंदर डाल दिया और कम्बल से ढक दिया तथा उसकी जेब से 1500 रूपये निकालकर तीनों ने आपस में बांट लिये तथा मृतक का फोन दीपक ने अपने पास रख लिया और मृतक की बाईक को बेचने के इरादे से भाग रहे तीनों को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने प्रतापपुर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, एसएसआई प्रदीप मिश्रा, एसआई अशोक कांडपालए धीरेंद्र सिंह परिहार, संतोष देवरानी, नवीन बुधानी, देवेंद्र सिंह सामन्त, चित्रगुप्त, हेड कांस्टेबिल गणेश चन्द्र, कांस्टेबिल हेमचन्द्र, मुकेश कुमार, मनोज कुमार, सुरेन्द्र सिंह, जगदीश फर्त्याल, नरेन्द्र बोरा शामिल रहे।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *