रामनगर : बरसाती नाले का उफान बहा ले गया कार, बमुश्किल बची सवारियों की जान, देखिये_Video

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड : लगातार मूसलाधार बारिश से प्रदेश के कई इलाकों में जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं जनपद नैनीताल के रामनगर में बरसाती नाले के तेज बहाव में एक कार बह गई जिसमे सवारियां भी मौजूद थी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक ढिकुली के पास बरसाती नाले के तेज़ बहाव में रामनगर से रानीखेत जा रही एक कार पानी में कागज के तरह बह गई। गनीमत रही बड़ा हादसा टल गया मौके पर मौजूद लोगों तथा स्थानीय पुलिस ने तत्परता का परिचय देते हुए सभी कार सवारों को सकुशल बाहर निकाल लिया।

मंगलवार की शाम तेज बरसात के चलते ढिकुली स्थित सीआरवीआर रिजॉर्ट के निकट बरसाती नाला अपने पूरे उफान पर आ गया। इसी दौरान रामनगर से रानीखेत की ओर जा रही एक कार संख्या यूके 04 एम 1911 के चालक मुकेश कुमार पुत्र बची राम (22 वर्ष) निवासी मुक्ता थाना रानीखेत अल्मोड़ा ने कार को नाला पार करने के लिए नाले में उतार दिया।

लेकिन कार बरसाती नाले के पानी के तेज बहाव में फंस गई। देखते ही देखते कार कागज की नाव की तरह बहते हुए सड़क से उतरकर निकट ही फंस गई। जिससे कार सवार लोगों में चीख पुकार मच गई।

मौके पर मौजूद पुलिस तथा स्थानीय लोगों ने कार में फंसे चालक सहित पूरन राम पुत्र बच्ची राम (75 वर्ष) निवासी ग्राम मुझोली थाना रानीखेत अल्मोड़ा, ललिता देवी पत्नी बची राम (70 वर्ष) निवासी उपरोक्त तथा करण पुत्र धर्मपाल (17 वर्ष) निवासी मुझोली थाना रानीखेत अल्मोड़ा को कार से सकुशल बाहर निकाला। इस दौरान मौके पर पुलिस क्षेत्राधिकारी बीएस भण्डारी, वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज नयाल मय फोर्स के मौके पर मौजूद रहे।

भारी बरसात में बरसाती नाले में डूबते वाहन में सवार 04 व्यक्तियों के लिए देवदूत बनी नैनीताल पुलिस

आज मंगलवार को वाहन संख्या यूके- 04एम 1911 जो कि रामनगर से रानीखेत को जा रहे थे CRVR रिसोर्ट के पास नाला आ जाने के कारण गाड़ी नाले में बह गई।

रामनगर पुलिस को सूचना प्राप्त होते ही तत्काल भूपेंद्र सिंह भंडारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुँचकर स्थानीय लोगों की मदद से वाहन में सवार लोगों को सकुशल निकालकर 04 व्यक्तियों की जान बचाई।

वाहन में निम्नलिखित व्यक्ति सवार थे।

  1. मुकेश मुकेश कुमार पुत्र बची राम उम्र 22 वर्ष निवासी मुक्ता थाना रानीखेत अल्मोड़ा
  2. पुराण राम पुत्र बच्ची राम उम्र 75 वर्ष निवासी ग्राम मुझोली थाना रानीखेत अल्मोड़ा
  3. ललिता देवी पत्नी बची राम उम्र 70 वर्ष निवासी उपरोक्त
  4. करण पुत्र धर्मपाल उम्र 17 वर्ष निवासी मुझोली थाना रानीखेत अल्मोड़ा
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *