हल्द्वानी में कल रैली_पुलिस ने जारी किया ट्रैफिक प्लान..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में कल 30 सितम्बर यानी सोमवार को कांग्रेस ने जनआक्रोश रैली का आह्वान किया है। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में बढ़ते महिला अपराध, भ्रष्टाचार, जनप्रतिनिधि और विधायकों की अनदेखी के विरोध में 30 सितंबर को कांग्रेस जन आक्रोश रैली हल्द्वानी में निकलेगी। रैली एमबीसी इंटर कॉलेज मैदान से डीएम कार्यालय को कूच करेगी।


पत्रकार वार्ता के माध्यम से यह जानकारी नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने दी है। उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जिला खनन न्यास निधि से कांग्रेस विधायकों की प्रस्ताव को राशि उपलब्ध नहीं कराई जा रही है। हल्द्वानी में गौलापुल के दोबारा क्षतिग्रस्त होने पर प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। साथ ही रिंग रोड, गौलापार में प्रस्तावित चिड़ियाघर, आईएसबीटी सहित कई विकास कार्यों में उदासीनता और अनदेखी का आरोप लगाया है।

पुलिस ने जारी किया रूट डायवर्जन

दिनांक 30/09/2024 को रैली के दौरान यातायात डायवर्जन प्लान/पार्किंग व्यवस्था

यह डायवर्जन प्लान दिनांक 30/09/2024 को प्रातः 09:00 वजे से कार्यक्रम समाप्ति तक प्रभावी रहेगा

● पर्वतीय क्षेत्र से शहर हल्द्वानी की ओर आने वाले समस्त प्रकार के वाहन रैली के डिग्री कॉलेज से एस०डी०एम० कोर्ट तिराहा के मध्य होने पर कॉलटैक्स तिराहा / हाईडिल तिराहा से डायवर्ट होकर पनचक्की तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे व अन्य शेष वाहन महारानी होटल तिराहा से डायवर्ट होकर सरस्वती रेस्टोरेंट तिराहा से दोनहरिया तिराहा होते हुए अपने गन्तव्य को जायेंगे।

● दोनहरिया तिराहा/पानी की टंकी तिराहा/तिकोनिया/ डिग्री कॉलेज तिराहा / महारानी कट/ कलावती चौराहा से कुल्यालपुरा को आने वाले समस्त प्रकार के वाहनों का प्रवेश पूर्ण रूप से वर्जित रहेगा।

● रैली के दौरान डिग्री कॉलेज तिराहा से एस०डी०एम० कोर्ट तिराहा के मध्य पड़ने वाले विभिन्न कटों से कोई भी वाहन मेन रोड में प्रवेश नहीं करेगा।

● जब रैली जिलाधिकारी आवास/ कार्यालय पहुंचेगी तो दोनों तरफ सड़क में यातायात बाधित होने की दशा में सिंधी चौराहे से नैनीताल रोड की ओर आने वाले वाहन कालाढुंगी तिराहा से डायवर्ट होकर और रामपुर रोड से आने वाले वाहन आईटीआई तिराहा से डायवर्ट होकर धान मिल तिराहा से मुखानी चौक व नवाबी रोड तिराहा होते हुए अपने गन्तब्य को जायेंगे व शेष अन्य वाहनों को नैनीताल बैंक तिराहा पर रोका जायेगा।

पार्किंग व्यवस्था

● रैली में सम्मलित होने वाले पदाधिकारी / आयोजनकर्ताओं/ मीडियाकर्मियों / पुलिस/प्रशासन के वाहन एम०बी० इंटर कॉलेज मैदान व एम०बी० डिग्री कॉलेज मैदान में पार्क किये जायेंगे।

● रैली में सम्मलित होने वाले व्यक्तियों के वाहन ठंडी सडक/परख इमेजिग सेंटर /महिला डिग्री कॉलेज में पार्क किये जायेगे ।

रैली में सम्मलित होने वाले व्यक्तियों से अनुरोध है कि अपने वाहनों को निर्धारित पार्किंग में ही खड़े करें।

नोट रैली में सम्मिलित होने वाली बसें यात्रियों को रैली स्थल पर उतारकर नैनीताल रोड में बाएं तरफ सिंगल लाइन में और वुड पैकर के पीछे पार्क की जाएंगी।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *