पूनम पांडे जिंदा है_जानिए क्यों फैलाई मौत की अफवाह..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन नहीं हुआ है। उनकी निधन की खबरें झूठी थीं। उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा करते हुए अपने जिंदा होने की खबर दी है। अपनी मौत का तमाशा करने वाली अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया कि उन्हें कैंसर भी नहीं है, बल्कि ये सब उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के खिलाफ जागरूकता फैलाने के लिए किया था। अभिनेत्री की पोल अब खुल चुकी है और इसके साथ ही उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उन्हें नफरत झेलनी पड़ रही है। इस भद्दे मजाक के लिए यूजर्स और सितारे उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं।

बीते दिन पूनम पांडे की अचानक आई मौत की खबर ने हर किसी को शॉक्ड़ कर दिया था. उनके इंस्टाग्राम पर की गई पोस्ट में कहा गया था कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से हुई है. उनकी पीआर टीम ने भी पूनम की मौत को कंफर्म किया था लेकिन इससे ज्यादा कोई जानकारी नहीं थी. वहीं आज फाइनली एक्ट्रेस की मौत के सस्पेंस से पर्दा उठ गया है. दरअसल एक्ट्रेस ने खुद इंस्टा पर वीडियो शेयर कर खुलासा कर दिया है कि वे जिंदा हैं. और उनकी सर्वाइकल कैंसर से मौत नहीं हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  इस तारीख को जारी होगा_उत्तराखंड बोर्ड का रिज़ल्ट


पूनम पांडे जिंदा हैं
फाइनली खुलासा हो गया है कि पूनम पांडे मरी नहीं हैं बल्कि जिंदा हैं. एक्ट्रेस ने आज अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपने जिंदा होने को कंफर्म किया साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि आखिर उन्होंने अपनी मौत की झूठी खबर क्यों फैलाई. पूनम पांडे ने वीडियो शेयर कर एक लंबा नोट भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, ” मैं आप सभी के साथ कुछ जरूरी बात शेयर करना चाह रही हूं कि मैं यहां हूं, जिंदा हूं. सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुख की बात ये है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जिन्हें इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी नहीं थीं।

यह भी पढ़ें 👉  दुःखद ख़बर : देश के लिए कुर्बान हो गया उत्तराखंड का एक और जवान,शादी की तैयारी चल रही थीं..

कुछ अन्य कैंसरों के उल्ट सर्वाइकल कैंसर से बचाव  पॉसिबल है. बस इसके लिए एचपीवी वैक्सीन और जल्द डिटेक्शन टेस्ट मेन हैं. हमारे पास यह सुनिश्चित करने के साधन हैं कि इस बीमारी से किसी की जान न जाए. आइए क्रिटिकल अवेयरनेस  के साथ एक-दूसरे को सशक्त बनाएं और सुनिश्चित करें कि हर  महिला को उठाए जाने वाले कदमों के बारे में सूचित किया जाए. क्या किया जा सकता है इसके बारे में गहराई से जानने के लिए बायो में दिए गए लिंक पर जाएं. आइए, मिलकर इस बीमारी के विनाशकारी प्रभाव को ख़त्म करने का प्रयास करें।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *