WhatsApp पर चैटिंग से रोका तो पत्नी ने तोड़ डाले पति के 3 दांत, फिर डंडे से भी पीटा,घायल पति पहुंचा थाने…

ख़बर शेयर करें

राजधानी शिमला में पति पत्नी की मारपीट का एक अजीब मामला सामने आया है. खबर के मुताबिक पति ने व्हाट्सऐप पर पत्नी को चैटिंग करने से रोका तो पत्नी पति की इस बात से इतना गुस्सा हुई कि उसने अपने पति के दांत तोड़ दिए.इसके बाद भी जब उसका दिल नही भरा तो उसने डंडा लेकर पति को जमकर पीटा. मारपीट का यह मामला पुलिस तक पहुंच गया है और जांच की जा रही है.

मामला राजधानी शिमला के ठियोग कोतवाली के छैला इलाके का है. जहाँ पति को पत्नी को चैटिंग करते वक्त रोकटोक करना काफी महंगा पड़ गया. पत्नी का मूड इस कदर खराब हो गया कि पत्नी ने पति की बुरी तरह पिटाई कर दी. पत्नी ने पति पर लाठी-डंडे बरसाए, जिससे उसके पति के तीन दांत टूट गए.

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा 2024 : 11 भाषाओं में जारी की गई SOP, तीर्थ यात्रियों को मिलेगी ये ख़ास सहूलियत..

घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है.एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई है कि उसकी पत्नी फोन पर किसी के साथ चैटिंग कर रही थी. जब उसने इस बारे पत्नी से पूछा, तो वह ज़ोर ज़ोर से चिल्लाने लगी. पत्नी ने उसका रास्ता रोका और उस पर लाठियां बरसाईं और इससे उसके तीन दांत टूट गए,

यह भी पढ़ें 👉  PM मोदी का बयान_ चुनाव आयोग पर उठते सवाल_ घुसपैठिये कौन..?

एसपी मोनिका का इस मामले में कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 341,323 व 506 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है. मामले की जांच पूरी होने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर मारपीट की वजह क्या रही है? पति की शिकायत पर आरोपी पत्नी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *