नीट पीजी एग्जाम की नई तारीख़ का ऐलान_यहां करें चेक..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

NEET PG 2024 Date Announced: नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) ने NEET PG परीक्षा की नई डेट का एलान कर दिया है. अब परीक्षा का आयोजन 11 अगस्त 2024 को दो शिफ्ट में किया जाएगा. कैंडिडेट्स रिवाइज्ड शेड्यूल को आधिकारिक साइट natboard.edu.in पर देख सकते हैं. शेड्यूल चेक करने के लिए उम्मीदवार यहां दिए गए स्टेप्स को भी फॉलो कर सकते हैं।

नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) की ओर से जारी नोटिस में कहा गया है कि अब नीट पीजी एग्जाम का आयोजन 11 अगस्त को होगा. ये परीक्षा (NEET PG) दो पालियों में आयोजित की जाएगी. कट ऑफ की डेट 15 अगस्त ही रहेगी. परीक्षा से जुड़ी अपडेट के लिए कैंडिडेट आधिकारिक साइट की मदद लें।

बताते चलें कि NEET PG 2024 का आयोजन 23 जून को किया जाना था. लेकिन स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय (MoHFW) ने एहतियात के तौर पर इस एग्जाम को री- शेड्यूल किया था. जिसके बाद आज परीक्षा की नई तारीख का एलान नेशनल बोर्ड ऑफ एग्जामिनेशन इन मेडिकल साइंसेज (NBEMS) की तरफ से किया गया है. इस परीक्षा में 2 से 3 लाख कैंडिडेट्स हर साल शामिल होते हैं. ज्यादा डिटेल्स के लिए कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट की मदद ले सकते हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *