नैनीताल : रिसोर्ट का बाउंसर निकला कुख्यात मुल्ज़िम.. SOG टीम ने दबोचा,हुआ ये खुलासा..

ख़बर शेयर करें

नैनीताल(Ram Nager) : बुधवार को यूपी मुरादाबाद की एसओजी टीम रामनगर पहुंची। उन्होंने रामनगर पुलिस की मदद से साकिर उर्फ फिरासत नाम के व्यक्ति की जानकारी जुटाई। बताया जा रहा है कि आरोपी की लोकेशन छोई स्थित एक रिजॉर्ट में मिली। रिजॉर्ट में जानकारी जुटाई गई तो वह वहां कई माह से बाउंसर का काम करता पाया गया। टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया। एसएसआई मुनव्वर हुसैन ने बताया कि आरोपी मिलक थाना जिला मुरादाबाद का रहने वाला है। वह कई माह से हत्या व हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। पुलिस के अनुसार आरोपी काफी शातिर है और पुलिस के डर से रामनगर में रह रहा था। आरोपी पर 35 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ के बाद एसओजी टीम आरोपी को यूपी ले गई है। सीओ बलजीत सिंह भाकुनी ने बताया कि बाहर से आने वाले व्यक्तियों का सत्यापन पुलिस करती है।

उत्तर प्रदेश के कुख्यात आरोपी को रामनगर पुलिस की मदद से मुरादाबाद की एसओजी ने एक रिजॉर्ट से पकड़ा है। आरोपी लंबे समय से हत्या व हत्या के प्रयास के मामले में वांछित चल रहा था। यूपी की एसओजी ने आरोपी को रिजॉर्ट में बाउंसर की नौकरी करते पकड़ा है।हालांकि कुख्यात अपराधी के खुलेआम रामनगर में रहने के मामले ने यहां की पुलिस की सतर्कता पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

इसके बाद अब समसारा एमराल्ड केस में आया नया मोड़ समसारा रिसोर्ट में पिछले कई समय से मालिकों का विवाद जारी है समसारा रिसोर्ट के मालिक संजीव कपूर ने पिछले कुछ समय पूर्व रामनगर कोतवाली में तहरीर देकर गुहार लगाई थी कि समसारा रिसोर्ट में कुछ बदमाशों ने कब्जा कर लिया है जो कि किसी को भी अंदर बाहर नहीं जाने दे रहे है जिन को वहां से हटाने की उन्होंने पुलिस से दरख्वास्त की थी आज अचानक उत्तर प्रदेश से आई एसओजी ने समसारा रिसोर्ट से साकिर उर्फ फिरासत नामक युवक को जोकि संगीन धाराओं में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद पुलिस का अपराधी है गिरफ्तार किया है सूत्रों के अनुसार साकिर उर्फ फिरासत नाम का युवक 302, 307 जैसी कई धाराओं का वांछित है उत्तर प्रदेश में उस पर कई गंभीर मुकदमे दर्ज हैं

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *