नैनीताल : टिफिन टॉप पर कानपुर के टूरिस्ट को पड़ा अटैक, मौत

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल में आज एक बार फिर से हार्ट अटैक से एक युवक की मौत हो गई। कानपुर से दोस्तों के साथ आए पर्यटक की टिफिन टॉप नामक पर्यटन स्थल से लौटते समय मौत हो गई।


नैनीताल में हार्टअटैक से एक और मौत हो गयी है। हफ्तेभर में हार्टअटैक से हफ्तेभर के अंदर युवा की ये तीसरी मौत हुई है। इस बार कानपुर के पर्यटक की मौत हुई है। 32 वर्षीय शबाब अहमद नाम के इस पर्यटक को दोस्तों ने अस्पताल भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इससे पहले भी बीते रोज 32 वर्षीय सभासद राजू टांक की हृदयगति रुकने(हार्ट फेल)से मौत हुई जबकि दो दिन पहले, एक निजी मनोरंजन टी.वी.चैनल में काम करने वाले 42 वर्षीय युवक दीपक बिष्ट की मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  पीड़ितों को न्याय दिलाना है पहली प्राथमिकता- SSP मीणा


बताया जा रहा है कि मृतक शबाब अपने 6 दोस्तों के साथ नैनीताल घूमने आया था और नैनीताल के एक होटल में रुका था। आज सुबह इन लोगों ने होटल से चैक आउट किया और टिफिन टॉप घूमने चले गए। लौटते समय शबाब की तबियत बिगड़ी जिसके बाद आनन फानन में उसे अस्पताल भर्ती किया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं अब इस पर्यटक का पोस्टमार्टम कल सवेरे होगा, साथ ही परिजनों को इसकी सूचना दे दी गयी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बदलेगा मौसम का मिजाज़, 7 जिलों में ऑरेंज अलर्ट

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *