नैनीताल : स्विट्जरलैंड से कम नहीं उत्तराखंड – राजपाल यादव

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

बॉलीवुड के हाश्य कलाकार राजपाल यादव ने नैनीताल में फ़िल्म शूटिंग के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने एक पृथ्वी, एक परिवार और एक भविष्य के रूप में सभी को एकजुट करने का सराहनीय प्रयास किया है।


नैनीताल के एक निजी होटल में मीडिया से बात करते हुए राजपाल यादव ने कहा कि उन्हें एक अच्छी फिल्म में किरदार करने के लिए नैनीताल, सातताल और आसपास के क्षेत्रों का दौरा करने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पिछले बीस साल के करियर में ऐसा चरित्र नहीं निभाया है और वो उम्मीद कर रहे हैं कि जनता को उनका ये किरदार अच्छा लगेगा।

उन्होंने ये भी कहा कि उनकी इस फ़िल्म का अभी कोई नाम नहीं है। फिल्मों के माध्यम से सभी को हंसाने वाले राजपाल यादव और उत्तराखंड के हाश्य कलाकार हेमंत पांडे इस फ़िल्म में काम कर रहे हैं। राजपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री का वासुदेव कुटुम्बकम का नारा अब जगह जगह एक पृथ्वी, एक परिवार और एक भविष्य के रूप में लिखा हुआ दिख रहा है, जिसका वो आदर करते हैं।

पी.एम.सेवा के रूप में सभी को एकजुट करने में जुटे रहते हैं। उन्होंने साउथ की फिल्मों के उठते स्तर पर बोलते हुए कहा कि हॉलीवुड और बॉलीवुड की बहन है रीजनलवुड। उन्होंने कहा कि उनका जन्म यू.पी.के सहारनपुर में हुआ था और तब उत्तराखंड यू.पी.में ही था जिससे तब उत्तराखंड उनकी जन्मभूमि और अब अलग होने के बाद मौसीभूमि हो गई है।

राजपाल ने कहा कि वो यहां की खूबसूरती की सभी जगह तारीफ करते हैं और उत्तराखंड को स्विट्जरलैंड से कम नहीं बताते हुए उन्होंने कहा कि यहां सूरज के साथ वातावरण रंग बदलते हैं।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *