नैनीताल : होटल के कमरे में मिली गायब हुई लड़की_दोनों हिरासत में_कोतवाली में हंगामा

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड में नैनीताल के बगड़ में बाघ के शिकार होने की घटना प्लांट करने वाली छात्रा नैनीताल में धर्मविशेष के युवक के साथ पकड़ी गई। बगड़ में दो दिन से वन विभाग के साथ पुलिस की टीम तलाशने में जुटी थी।


नैनीताल से लगभग 8 से 10 किलोमीटर दूर, बगड़ गांव की रहने वाली एक छात्रा को खेत से कोई हिंसक वन्यजीव उठाकर ले जाने की सूचना वन विभाग को शुक्रवार शाम मिली। खोजबीन करने पर छात्रा के कपड़े, मोबाइल कवर व कुछ अन्य सामान मिला, जिससे अंशतः प्रतीत होता था कि कोई हिंसक वन्यजीव उसे उठाकर ले गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- नैनीताल हाइवे पर अचानक आग की लपटों से घिरा ट्रक _जलकर राख..Video

हालातों को देखते हुए वन विभाग ने घटना को संदिग्ध माना, क्योंकि उन्हें खून का एक कतरा भी कपड़ों या घटनास्थल से नहीं मिला। मोबाइल उसके कवर से गायब था और कोई घटना का प्रत्यक्षदर्शी भी नहीं था। केवल हिंसक वन्यजीव के ले जाने की सूचना थी। बावजूद इसके, डी.एफ.ओ.के निर्देशों पर वन विभाग के रेंज ऑफिसर प्रमोद तिवारी के नेतृत्व में 20 वनकर्मियों की एक टीम पुलिस के साथ शुक्रवार शाम से ही खोजबीन में जुट गई थी।

आज दोपहर तक उन्हें कुछ हासिल नहीं हुआ। तभी नैनीताल के एक होटल में धर्मविशेष के एक लड़के के साथ छात्रा के मिलने की सूचना ने माहौल को गर्मा दिया। मामले के संवेदनशील होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को हिरासत में लिया और मल्लीताल कोतवाली ले आई। पुलिस दोनों से अलग अलग पूछताछ कर रही है। दोनों ने पुलिस को बताया कि वो पिछले 5 वर्षों से दोस्त हैं। बरसात के बावजूद कोतवाली में भीड़ लगी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  ध्यान दें : हल्द्वानी से नैनीताल-भीमताल जाने वालों के लिए ट्रैफिक प्लान जारी

किशोरी ने खुद रची अपने गायब होने की कहानी

शुक्रवार शाम को घर से गायब हुई किशोरी ने खुद ही अपने को गुलदार के द्वारा ले जाने की कहानी रची थी,जिससे कि सब को लगे को उसको गुलदार ले गया और वो आराम से युवक के साथ भाग सके।जिसके लिए उसने अपने कपड़ों को जंगल में फेंक दिया और मोबाइल का कवर भी रास्ते में फेंक दिया ,जिसके बाद वह युवक के साथ नैनीताल होटल में रहने के लिए आ गई। छात्रा ने बताया कि वह पांच साल से लड़के को जानती है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : गजब मामला - डिप्टी जेलर अस्पताल में भर्ती_युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप,जांच शुरू..

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *