नैनीताल : घर में घुसकर हमलावर हुआ गुलदार_देखिए रिएक्शन-CCtv में कैद हुआ ये मन्ज़र..

ख़बर शेयर करें

www.gkmnews

ख़बर शेयर करें

उत्तराखण्ड में नैनीताल के रिहायशी क्षेत्र में गुलदार घुसने से दहशत। कुत्तों पर झपटे गुलदार का कैलाश से चंद कदमों की दूरी पर हुआ सामना। ये पूरी घटना घर में लगे सी.सी.टी.वी.में कैद हो गई।


नैनीताल के तल्लीताल धोबीघाट क्षेत्र में कैलाश कुमार रहते हैं। उन्होंने तीन कुत्ते पाल रखे हैं। मंगलवार रात लगभग 10:40बजे उनके कुत्ते जोर जोर से भौंकने लगे। इस क्षेत्र में लंबे समय से गुलदार की दहशत चल रही है। गुलदारों की संख्या में हिजाफ़ा होने के बाद वो शाम ढलते ही आबादी क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं।

पहले गुलदार घरों की बाउंड्री तक आते थे और कुत्तों या मवेशियों को उठा ले जाते थे। लेकिन पिछले कुछ समय से देखा जा रहा है कि वो घर में ही प्रवेश कर हमला बोल रहे हैं। घर में घुसे गुलदार की हिम्मत तो देखिए, तीन तीन हट्टे कट्टे कुत्ते होने के बावजूद उन्हें मारने को आमादा है। हालांकि दो बार तो कुत्तों ने एकजुटता दिखाते हुए गुलदार को खदेड़ दिया, लेकिन एक सफेद कुत्ता जज्बातों में आकर गुलदार के पीछे चला गया।

इसी बीच आवाज़ें सुनकर मालिक कैलाश कुमार भी वहां पहुंच गए, जिन्होंने हल्ला मचाया तो गुलदार सफेद कुत्ते को घायलावस्था में छोड़कर चला गया। सफेद कुत्ते की छाती में गंभीर घाव हैं हालांकि वो गुलदार से भिड़ने के बावजूद जिंदा है। कैलाश का भी इस हृष्ट पुष्ट गुलदार से नजदीकी सामना हुआ।

वरिष्ठ पत्रकार कमल जगाती

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *