नैनीताल : खाने के दौरान हुई बहस,फिर दोस्तों ने उतारा मौत के घाट..

ख़बर शेयर करें

www. gkmnews

ख़बर शेयर करें

नैनीताल जिले के रामनगर में दोस्‍तों के बीच हुए विवाद में एक युवक की हत्‍या कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक रामनगर पुलिस चौकी के पीछे जीआइसी के कर्मचारी के कमरे में युवक की तार से गला घोटकर हत्या कर दी गई।

बताया गया कि रविवार की रात दोस्तों में खाने पीने के दौरान विवाद हुआ और एक युवक की हत्‍या कर दी गई। मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। शव को मोर्चरी भेज दिया गया है।मृतक युवक का नाम भास्कर पांडे है। जो रामनगर का ही रहने वाला है।

पुलिस चौकी खताड़ी से महज 10 कदम व कोर्ट परिसर से 20 कदम की दूरी पर कर डाली नसेड़ियों ने निर्मम हत्या

रामनगर खताड़ी पुलिस चौकी से महज 10 कदम की दूरी व कोर्ट परिसर से 20 कदम की दूरी पर मामूली कहासुनी को लेकर नसेड़ियों ने सरकारी कर्मचारी के कमरे मे अपने ही साथी की तार से गला घोटकर कर डाली निर्मम हत्या। मृतक युवक सेमलखलिया रामनगर का रहने वाला भास्कर पांडे बताया जा रहा है।


देर रात एक ही कमरे मे युवकों ने खाते पीते वक्त अपने साथी की गला घोटकर हत्या कर दी हत्या की जगह कोर्ट परिसर से महज 20 कदम की दूरी पर है। जबकि पुलिस चौकी महज 10 कदम पर इसके साथ ही घटनास्थल के 100 मीटर के दायरे मे तहसील परिसर,सीओ कार्यालय,ब्लॉक कार्यालय,उत्तराखण्ड विद्यालयी शिक्षा परिषद,दो राजकीय इंटर कॉलेज, व अनगिनत सरकारी कार्यालय है। संवेदन शील चौकी होने के बावजूद भी यहां नशे मे लिप्त युवक रोजाना नशा कर उत्पाद मचाते रहते है।

बीडीसी मेंबर की हत्या के बाद भी नही ली सीख
आपको बता दे की कुछ वर्ष पूर्व मे इसी चौकी के महज 5 कदम की दूरी पर रामनगर ब्लॉक के बीडीसी मेंबर व भाजपा नेता बीरेंद्र मनराल की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। जिसके बाद भी पुलिस लापरवाह बनी रहती है।

मीडिया मे चौकी की लापरवाहीया उजागर होने के बाद भी उच्च अधिकारियों ने कभी नही लिया संज्ञान
कुछ समय पूर्व मे पत्रकारों ने खबरें प्रकाशित कर दिखाया था की कैसे राम भरोसे चल रही है। खाताड़ी पुलिस चौकी। अनगिनत सरकारी कार्यालय होने के बावजूद लापरवाह रहती है चौकी पुलिस

पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी ने लगाया पुलिस पर समय से कार्रवाई न करने का आरोप, पुलिस की कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा होना लाजमी


पूर्व ब्लॉक प्रमुख संजय नेगी ने कहा की घटनाक्रम मे जिन युवकों का नाम सामने आ रहा है उनकी शिकायत 5 दिन पूर्व मे ही कोतवाली रामनगर मे की गयी है तथा पुलिस को इनके कृत्यो से भली भांति अवगत कराया गया था जिन पर अभी तक कार्रवाही की नही गयी है यदि समय पर पुलिस द्वारा संज्ञान लिया गया होता तो आज एक जिंदगी बच सकती थी। साथ ही चौकी से महज 10 कदम की दूरी पर हत्या होना कही न कही पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवालिया निशान खड़ा करता है।


कोतवाल अरुण कुमार सैनी के मुताबिक रामनगर क्षेत्र मे हुई घटना पर कोतवाल अरुण सैनी ने कहा की युवक की हत्या की सूचना मिली थी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया है। परिजनों की शिकायक पर नियमानुसार कार्रवाई की जा रही है। कुछ संदिग्ध युवकों को हिरासत मे लिया गया है पूछताछ जारी है।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *