ममता बनर्जी ने बैठे-बैठे गया अधूरा राष्ट्रगान, वीडियो हुआ वायरल तो शिकायत हुई दर्ज..

ख़बर शेयर करें

मिशन 2024 को देखते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी 3 दिवसीय दौरे के लिए मुंबई पहुंची। लोकसभा चुनाव 2024 में गठबंधन को मजबूत करने की दिशा में उन्होंने यहाँ शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे और एनसीपी चीफ शरद पवार से मुलाकात की। लेकिन ममता का यह दौरा एक जरा सी भूल के चलते विवादों के घेरे में आ गया।

दरअसल सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गा रही हैं। वीडियो में वह आधा-अधूरा राष्ट्रगान गाने के दौरान बीच में ही रुक गईं और जय महाराष्ट्र तथा जय बिहार, जय भारत के नारे लगाने लगी हैं। यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। इसे लेकर मुंबई में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।बताया गया है कि यह मुंबई का वीडियो है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : एक्सपोर्टर के घर लाखों की कैश और गोल्ड की लूट,करोडों की डिमांड- एकअरेस्ट..

बुधवार को ममता ने यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बैठे-बैठे ही राष्ट्रगान गाना शुरू कर दिया था और जन गन मन के बीच में द्रविड़ उत्कल बंग पर ही वह रुक गईंं और जय महाराष्ट्र, जय बिहार, जय भारत का नारा लगाने लगीं। राष्ट्रगान के अपमान को लेकर ममता बनर्जी के खिलाफ मुंबई के थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के एक नेता ने यह प्राथमिकी दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में बड़ा हादसा : कार सवार चार लोगों की मौत..Video

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी फिलहाल तीन दिनों के प्रवास पर हैं। सोशल मीडिया पर ममता का यह वीडियो तेजी से वायरल होने के साथ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। यह वीडियो ऐसे समय आया जब ममता देश के विभिन्न राज्यों का दौरा कर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ क्षेत्रीय पार्टियों को एकजुट करने की कोशिश में लगी हुई हैं।

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *