आप पार्टी में शामिल हुए नेता और उद्योगपति के घर में फिल्मी अंदाज में गेट तोड़कर अंदर घुसी कार,साजिश या फिर हुई किसी दुर्घटना का शिकार

ख़बर शेयर करें

काशीपुर ऊधम सिंह नगर 17.November 2020 GKM NEWS काशीपुर में आम आदमी पार्टी में शामिल हुए और एक बड़े उद्योगपति दीपक वाली के घर में फिल्मी अंदाज से कार गेट तोड़कर अंदर घुस गई। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता दीपावली के सुरक्षा गार्ड ने कार चालक को गोली मारकर घायल कर दिया क्या है। पूरा मामला देखिए इस रिपोर्ट में उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव नजदीक है।

कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के साथ-साथ एक बार उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी ने भी चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 70 विधानसभाओं चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गई है। जिसको लेकर ने बड़े-बड़े उद्योगपतियों ने आम आदमी पार्टी का दामन थाम लिया है और कुछ उद्योगपति तो चुनाव लगने का भी सपना देख चुके हैं। वहीं आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। दीपक वाली के यहां देर रात अचानक फिल्मी अंदाज में घर का मुख्य दरवाजा उड़ा कर एक कार घर के अंदर घुसी है।

यह भी पढ़ें 👉  लिव इन में रह रहे दून के यू ट्यूबर और युवती की मौत_हत्या या आत्महत्या..

इससे पहले कोई कुछ समझ पाता उद्योगपति दीपक बाली की सुरक्षा में सुरक्षा गार्ड ने अपनी बहादुरी दिखाते हुए कार चालक को गोली मारकर घायल कर दिया। आम आदमी पार्टी में शामिल हुए दीपक बाली ने देर न करते हुए घायल को निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करा दिया वही कार चालक अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। सारा घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। तो वहीं घटना होते ही राजनीति भी करवाने लगी है आम आदमी पार्टी के नेता मयंक शर्मा का कहना है। घटा जिस तरीके से हुई है वास्तव में एक विचारणीय प्रश्न है .

यह भी पढ़ें 👉  Voter ID नहीं है,तो भी डाल सकते हैं वोट_वोटिंग से पहले जानें ये 12 विकल्प..

क्योंकि रोड से काफी हटावा मकान है जिस तरीके से कार को गेट पर मारा है जरूर कोई ना कोई मनसा रही होगी भाई विवेचना का विषय पुलिस उस पर विवेचना करेगी और जांच के बाद जो भी सामने आता है उसी हिसाब से हम अपना स्टैंड लेंगे – वहीं मामले की जानकारी पुलिस से ली गई तो पुलिस का कहना है कि कार चालक नशे की हालत में और कार ओवर स्पीड के चलते अनियंत्रित हो गई थी जिसके चलते एक उद्योगपति पॉलीटिशियन के घर में घुस गई। और सुरक्षा में तैनात गार्ड पर लाइसेंसी वेपन था। और सुरक्षा के मद्देनजर सुरक्षा गार्ड ने फायर कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा 2024 : उत्तराखंड में चुनाव प्रचार ने पकड़ी रफ्तार_अब ''स्टार वार''

बाइट :- बाइट : अक्षय प्रहलाद …………… सीओ काशीपुर

बाइट :- मयंक शर्मा…………..आप नेता

लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

👉 Join our WhatsApp Group

👉 Subscribe our YouTube Channel

👉 Like our Facebook Page

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *